बिग ब्रेकिंग: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग 😲 रेल लाइन की सुरंग में लगी आग, बाल बाल बचे 44 मजदूर@ ✔️बड़ी दुर्घटना होते-होते बची#

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश-कर्णप्रयाग( विशेष संवाददाता) बड़ी खबर आ रही है रेल लाइन परियोजना के तहत में निर्माणाधीन सुरंग में रखे केमिकल में आग लग गई। इस दौरान सुरंग के अंदर कई मजदूर काम कर रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीआरएफ व डीआरएफ के जवानों ने आग को बुझाया और सभी मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक हादसा रविवार रात हुआ। बताया जा रहा है कि यहां नगरासू स्थित निर्माणाधीन टी-15 सुरंग के किलोमीटर एक के शुरुआती हिस्से में कुछ रसायनिक पदार्थ रखा था, जिसमें अचानक आग लग गई। वहां मौजूद मजदूरों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लपटें तेजी से बढ़ती गईं। आग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ व डीडीआरएफ के साथ मिलकर बामुश्किल आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि एसडीआरएफ व डीडीआरएफ के रेस्क्यू दल ने आग में फंसे सभी 44 मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाला।….

जिसके बाद बचाव टीम का सभी ने शुक्रिया किया। हालांकि केमिकल में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। एसडीआरएफ़ और डीडीआरएफ के जवान अगर समय पर नहीं पहुँचते तो स्थिति भयावह हो जाती।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad