ब्रेकिंग नैनीताल: उच्च न्यायालय का कल (शुक्रवार) को आएगा फैसला@🙄उधम सिंह नगर कप्तान सहित कई पुलिसकर्मियों की बढ़ सकती है मुश्किल?

खबर शेयर करें -

Nainital (bero)उच्च न्यायालय का कल (शुक्रवार) को आएगा फैसला; उधम सिंह नगर कप्तान सहित कई पुलिसकर्मियों की बढ़ सकती है मुश्किल है? स्मरणीय है कि ऊधमसिंहनगर के एसएसपी टीसी मंजूनाथ व एसओजी समेत कई पुलिस वालों की मुश्किलें बढ़ने जा रही हैं। उच्च न्यायालय के गिरफ्तारी पर रोक के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी और उसको हिरासत में लेकर मारपीट पर कोर्ट सख्त है; हाईकोर्ट में डीआईजी की जांच रिपोर्ट भी विगत बुधवार को दाखिल हो गई है जिसके बाद एसएसपी समेत सभी को बुधवार को ही पक्ष दाखिल करने को कहा गया था। उच्च न्यायालय कल 3 नवंबर शुक्रवार को इस पर सुनवाई कर बड़ा आदेश जारी कर सकता है। ध्यान देने की बात यह है कि गगनदीप ने हाईकोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल की है; याचिका में कहा गया है कि 11 सितम्बर की एक घटना में वह आरोपी हैं लेकिन दोनों पक्षों का समझौता इस मामले में हो रहा है;

हाईकोर्ट ने उनकी गिफ्तारी पर रोक लगा दी लेकिन जब वह कोर्ट से बाहर निकले तो उनको एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया साथ ही गिरफ्तारी पर रोक की जानकारी होने के बाद भी रात 10 बजे तक किच्छा थाने में रखा और उनके साथ मार पिटाई की है। इस मामले में कोर्ट ने डीआईजी कुमाऊँ को जांच के आदेश दिये थे तो …..

बुधवार को कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल हो गई है जिसमें कई तथ्य इन अधिकारियों के खिलाफ हैं। अब कोर्ट 3 नवम्बर शुक्रवार को बड़ा आदेश इस पर दे सकता है। अब सब की निगाहें कल शुक्रवार को टिकी हुई है कि कोर्ट क्या फैसला देता है। जानकारों का मानना है कि कल के मामले में कप्तान सहित पुलिस कर्मियों की मुसीबतें बढ़ सकती है?

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad