देहरादून😲 भाजपा सरकार से  अंकिता भंडारी के लिए न्याय की मांग को लेकर महिला कांग्रेस नेत्रियों ने मुंडन कराया +

खबर शेयर करें -

देहरादून(विशेष संवाददाता। राजधानी में बहुचर्चित वनंतरा रिर्सोट में हुई अंकिता भंडारी हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच और वीआईपी का पर्दाफाश करने की मांग को लेकर महिला कांग्रेस नेत्रियों ने मुखर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। भाजपा सरकार से  अंकिता भंडारी के लिए न्याय की मांग को लेकर कांग्रेस की महिला नेताओं ने मुंडन कराया ।
देश की महिलाओं को आरक्षण का लाभ मिलने को लेकर जहां देशवासियों में उत्साह का माहौल है वहीं दूसरी तरफ पिछले एक वर्ष से अंकिता को न्याय नहीं मिलने को लेकर कांग्रेस नेत्रियों ने आक्रोश व्यक्त किया।
राजधानी देहरादून में कांग्रेस ने आज अंकिता भंडारी को न्याय दिलाने के लिए सीएम आवास कूच किया है। इस दौरान कांग्रेस की महिला नेताओं ने अंकिता के लिए सरकार से न्याय की मांग करते हुए मुंडन कराया और न्याय दिलाने की मांग की है। राजधानी देहरादून में आज कांग्रेस की महिला मोर्चा के साथ ही कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं ने सीएम आवास के लिए कूच किया है। अंकिता भंडारी हत्याकांड में वीआईपी का नाम उजागर करने बढ़ती बेरोजगारी महंगाई और भ्रष्टाचार के साथ डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस आज सड़कों पर उतरी है। सीएम आवास कूच के दौरान महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला,प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता श्रीमती गरिमा दसौनी ने अपनी सहयोगी कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ अंकिता के लिए न्याय की मांग करते हुए मुंडन कराया है। कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय से कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता पैदल मार्च निकालते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad