रुद्रपुर :ट्रांसपोर्ट यूनियन की समस्याओं को लेकर भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा के नेतृत्व में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और विस्तारपूर्वक समस्याओं को रखा@

खबर शेयर करें -
भाजपा नेता विकास शर्मा
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर

रूद्रपुर। रूद्रपुर ट्रांसपोर्ट यूनियन की समस्याओं को लेकर भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने शुक्रवार को यूनियन के लोगों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दो मंजूनाथ टिसी से उनके कार्यालय में मुलाकात की और विस्तारपूर्वक समस्याओं को रखा।

इस दौरान विकास शर्मा ने कहा कि रुद्रपुर में इंदिरा चौक से लेकर सिडकुल तक दिन में सुबह 7से लेकर रात 11 बजे तक माल वाहन की नो एंट्री लगी हुई है । जिसके चलते दिन में सिडकुल आने-जाने के लिए माल वाहन का कोई रास्ता नहीं है जिसमें दिन में माल वाहन सिडकुल नहीं जा आ सकता है जिससे बहुत परेशानी हो रही है। सिडकुल के उद्योगों को इसका नुकसान उठाना पड़ रहा है साथ ही ट्रांसपोर्टर भी इस समस्या से खासे परेशान है। विकास शर्मा ने कहा कि ट्रांसपोर्टरों की रोजी रोटी प्रभावित हो रही है। उन्होंने सुबह 11 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक माल वाहन को इंदिरा चौक रुद्रपुर से सिडकुल आने जाने की अनुमति देने की मांग की। साथ ही माल वाहन के अंतर्गत 6 पहिया गाड़ी आती है जो कि लोकल का माल रोजाना सिडकुल से मार्केट और मार्केट से सिडकुल लेकर जाती है उसे भी छूट दी जाये।

प्रदेश मंत्री भाजपा विकास शर्मा ने ट्रांसपोर्टरों को शीध्र राहत दिलाने की मांग की। जिस पर एसएसपी ने शीघ्र ही व्यवस्था बदलने और ट्रांसपोर्टरों को राहत दिलाने का आश्वासन दिया।

इस दौरान ट्रांसपोर्ट यूनियन के बलवान सिंह, सुरजीत सिंह, हरिराम शर्मा, कर्मवीर शर्मा, राजकुमार, मनोज मालिक, अनिल, मनोज शर्मा, नेकीराम, महेश, योगेश, अशोक कुमार, सुनील जयप्रकाश आदि अनेक उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad