काशीपुर: (उधम सिंह नगर) जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने अधिक बारिश होने के कारण जल भराव होने पर देर रात ग्राम हेमपुर स्माइल, उचापुल पहुंचकर जल भराव का जायजा लिया!

खबर शेयर करें -

काशीपुर विशेष संवाददाता_ जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने अधिक बारिश होने के कारण जल भराव होने पर देर रात काशीपुर के ग्राम हेमपुर स्माइल, उचापुल पहुंचकर जल भराव का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियो के निर्देश दिए की क्षेत्र में नजर बनाए रखे ताकि बाढ़ से किसी प्रकार की जनहानि न हो। उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि जल भराव से प्रभावित लोगों को सुरक्षित पर रखे। उन्होंने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए की यदि कही पर छोटी छोटी पुलिया बनाने की जरूरत है तो उसका स्टीमेट बनाकर शीघ्र कार्य करे। उन्होंने कहा कि जल भराव की स्थिती से निपटने के लिया एनडीआरएफ, एस डी आर एफ की टीम मुस्तेत कर दी गई है। जिलाधिकारी ने जल भराव से प्रभावित लोगो से अपील की है की सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षित स्थान पर रहे। जिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिए कि आपदा के नॉर्म्स के अंतर्गत यदि किसी भी प्रकार की हानि हुई हो तो उसका तत्काल मुआवजा संबंधितों को दिया जाए।
निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी जय भारत सिंह, एसडीएम अभय प्रताप आदि उपस्थित थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad