ब्रेकिंग बाजपुर: (उधम सिंह नगर)दोराहा स्थित कहलो रेस्टोरेंट एंड बार होटल में स्कूल की नाबालिक बालिका को ब्लैक मेलिंग कर होटल में ले गया युवक !

खबर शेयर करें -

बाजपुर ‌(उधमसिंहनगर) । ब्यूरो ।‌‌ दोराहा स्थित से एक होटल के कमरे में एक युवक व छात्रा आपत्तिजनक हालत में मिले। एंटी हृयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पकड़ी गई छात्रा नाबालिग है। पुलिस ने युवक और होटल के दो कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर होटल सील कर दिया है। पुलिस के मुताबिक एंटी हृयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की प्रभारी बसंती आर्य को सूचना मिली कि बाजपुर दोराहा रोड स्थित कहलो रेस्टोरेंट एंड बार में गड़बड़ी की शिकायत मिली। टीम ने पुलिस के साथ छापा मारा कमरे की तलाशी ली तो एक युवक और छात्रा आपत्तिजनक हालत में मिले। युवक ने नाम मोहनीश (20) निवासी मुडिया पिस्तौर बाजपुर बताया। ….

पुलिस की छापेमारी के दौरान नाबालिग छात्रा और उसका दोस्त होटल में आपत्तिजनक स्थिति में मिले। जांच में यह बात भी सामने आ रही है कि युवक ने नाबालिग छात्रा का न्यूड वीडियो भी बनाई है। पुलिस ने मामले में यूपी के रहने वाले एक युवक सहित तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।..

वहीं नाबालिग को कमरा देने के आरोप में होटल के कर्मी परविंदर निवासी मुजफ्फरनगर तथा प्रीतपाल निवासी जसपुर खुर्द को भी हिरासत में लिया है पुलिस ने इन तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। एएचटीयू प्रभारी बसंती आर्य ने बताया कि कमरे में आपत्तिजनक स्थिति का पॉर्न वीडियो बनाने की बात भी सामने आई है। केस दर्ज कर दिया है। पुलिस द्वारा युक्ति के अभिभावक से संपर्क करने पर उन्होंने आश्चर्य व्यक्त किया कि उनकी बेटी स्कूल गई है जब उन्हें वास्तविकता पता चले तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पूरे क्षेत्र में इसकी चर्चा जोरों पर है। ‌‌….

इधर पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/ पुलिस अधीक्षक नगर / पुलिस अधीक्षक अपराध तथा पुलिस उपाधीक्षक नगर रुद्रपुर ,ऑपरेशन के निर्देशन में लगातार कार्यवाही की जा रही है । एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य को सूचना मिली की थाना बाजपुर क्षेत्र में केहलो होटल में कई समय से अनैतिक धंधा चल रहा है जहा आए दिन नाबालिक स्कूली बच्चियों को लाया जाता है। जिस कारण यहां का माहौल काफी गंदा हो रहा है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए बसंती आर्य द्वारा श्री भूपेंद्र सिंह भंडारी पुलिस उपाधीक्षक बाजपुर को सूचित किया गया और पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम व बाजपुर पुलिस टीम द्वारा संयुक्त रूप से कहलो होटल बाजपुर में छापेमारी की गई तो छापेमारी के दौरान होटल के एक कमरे से नाबालिक युवती और एक युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले । कस्टमर एंट्री रजिस्टर चेक करने पर रजिस्टर में बिना आईडी प्रूफ लिए बिना एंट्री के दोनों को रखा जाना पाया गया ।पूछताछ पर नाबालिग बालिका के बैग से स्कूल की 1 जोड़ी ड्रेस व नोटबुक आदि बरामद हुए,बालिका द्वारा बताया गया कि वह कक्षा 12 में अध्ययनरत है। घर से स्कूल आते जाते मोहम्मद मोनिश कई समय से उसके साथ दोस्ती करने का दबाव बना रहा था ।मना करने पर मोहम्मद मोनिश द्वारा स्कूल छोड़ने की बात कहकर जबरदस्ती बालिका को अपनी कार बोलेरो मैं बैठा लिया और कार में नाबालिग बालिका के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया और उसे डरा धमकाकर केहालो होटल बाजपुर में ले गया वहा होटल संचालको से मिलकर कमरा लेकर युवती को कमरे में ले गया जहां उसकी अश्लील वीडियो बना ली गई उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया । मना करने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी गई।होटल संचालक प्रीतपाल सिंह व परमिंदर सिंह से पूछताछ पर बताया कि बिना आईडी के कमरा देने और उनके साथ आए युवती के नाम की इंट्री custumar rajester में बिना किए कमरा देने पर कस्टमर से 500-1000 रुपए तक कमीशन लेते है ,जिस कारण कस्टमर एंट्री रजिस्टर में बिना युवती का नाम एंट्री के बिना आईडी के कमरा दिया जाना बताया गया। होटल संचालकों द्वारा नाबालिग को बिना आईडी प्रूफ लिए व बिना एंट्री किए होटल में कमरा देने और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने के जुर्म में होटल संचालक सहित 03 व्यक्तियों को मौके पर गिरफ्तार कर नाबालिक को परिजनों के सुपुर्द किया गया जिस संबंध में थाना बाजपुर में अंतर्गत धारा 370 ,376, 363 ,120 बी ,201 आईपीसी वह5 /6 /21 पोक्सो अधिनियम व 67 आईटी एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त गण

  1. मोहम्मद मोनिश पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी मुंडिया पिस्तौल ईदगाह बाजपुर थाना बाजपुर जिला उधम सिंह नगर उम्र 20 वर्ष।
  2. परमिंदर सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी केहलो होटल बाजपुर जिला उधम सिंह नगर उम्र 29 वर्ष।(होटल संचालक)
  3. प्रितपाल सिंह पुत्र रविंद्र सिंह निवासी वार्ड नंबर 1 जसपुर खुर्द काशीपुर थाना आईटीआई जिला उधम सिंह नगर उम्र 22 वर्ष (होटल संचालक)

बरामदा माल
1.मोबाइल फोन- 03

  1. नकद धनराशि – 4,300रु
  2. बुलेरो कार – 01
  3. कस्टमर एंट्री रजिस्टर -01
  4. स्कूल बैग ,ड्रेस ,नोट बुक आदि
  5. अन्य आपतिजनक सामग्री।
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad