ब्रेकिंग चंपावत: (सराहनीय पहल) जिलाधिकारी ने वर्तमान में जिले में पड़ रही कड़ाके की ठंड एवं सड़क मार्गों में पड़ने वाले पाले के मददेनजर, मार्गों में वाहन दुर्घटनाओं को रोके जाने हेतु सभी सड़क निर्माण विभाग लोनिवि पीएमजी एसवाई व एन एच के अधिकारियों को निर्देश दिये हैं, सड़क मार्गो में जिन जिन स्थानों में पाला पड़ता हैं उन स्थानों में वाहन दुर्घटनाओं की संभावनाएँ बनी रहती हैं ऐसे सभी स्थानों में नियमित तौर पर चुना व नमक का छिड़काव Karen!!!

खबर शेयर करें -

चम्पावत 6 जनवरी अशोक गुलाटी editor-in-chief

जिलाधिकारी नरेन्द्र सिंह भण्डारी ने वर्तमान में जिले में पड़ रही कड़ाके की ठंड एवं सड़क मार्गों में पड़ने वाले पाले के मददेनजर, मार्गों में वाहन दुर्घटनाओं को रोके जाने हेतु सभी सड़क निर्माण विभाग लोनिवि पीएमजीएसवाई व एन एच के अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि जिले में सड़क मार्गो में जिन जिन स्थानों में पाला पड़ता हैं उन स्थानों में वाहन दुर्घटनाओं की संभावनाएँ बनी रहती हैं ऐसे सभी स्थानों में नियमित तौर पर चुना व नमक का छिड़काव करें। सुक्रवार को जिलाधिकारी ने अधिकारियों से इस सम्बंध में आवश्यक जानकारी लेते हुए निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि सभी सड़क मार्गों में पाला वाले स्थानों में तथा उनसे कुछ दूरी पूर्व से ही डिस्प्ले बोर्ड व रिफ्लेक्टर लगाएं ताकि वाहन चालकों को आसानी से पाले की जानकारी मिल सके।
जिलाधिकारी ने आम नागरिकों से भी अपील की है कि वह अधिक गति से वाहन न चलाएँ तथा पाले वाले स्थानों में सावधानी से वाहन चलाएं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad