ब्रेकिंग हल्द्वानी: नैनीताल लोकप्रिय तेजतर्रार जुझारू कप्तान ने यातायात जागरूकता के लिए स्वयं संभाली कमान!👉 शिवालिक इंटरनेशनल स्कूल में छात्रों और शिक्षकों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए दिलाई शपथ!! अशोक गुलाटी editor-in-chief की÷ रिपोर्ट

खबर शेयर करें -
नैनीताल एसएसपी शपथ दिलाते हुए

हल्द्वानी अशोक गुलाटी editor-in-chief lनैनीताल जनपद के लोकप्रिय तेजतर्रार जुझारू पंकज भट्ट, एसएसपी नैनीताल द्वारा मुखानी क्षेत्र में स्थित शिवालिक इंटरनेशनल स्कूल में शामिल होकर स्कूल के छात्रों, शिक्षकों और प्राधिकारियों को सड़क सुरक्षा के लिए हेलमेट व सीट बेल्ट का उपयोग, शराब पीकर वाहन न चलाने, वाहन चलाते समय मोबाइल का उपयोग वर्जित करने और यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई गई। साथ ही बिना लाईसेन्स/ अव्यस्कों द्वारा वाहन न चलाने, हमेशा एंबुलेंस और आपातकालीन सेवा वाहनों को पास देने और सड़क दुर्घटना में पीड़ित व्यक्तियों की GOOD SAMARITAN बनकर हमेशा सहायता प्रदान करने हेतु भी संकल्पबद्ध किया गया। इसी बीच डॉ जगदीश चंद्र, एसपी क्राइम/ट्रैफिक नैनीताल द्वारा अपने व्याख्यान मे सभी उपस्थित छात्रों और शिक्षकों को यातायात नियमों की जानकारी दी गई। साथ ही नशे के प्रकार, दुष्परिणामों, रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया तथा सकारात्मक दृष्टिकोण को अपनाने के लिए भी जागरूक किया गया। सभी को Uttarakhand Police App और महिला सुरक्षा के लिए विकसित किए गए Gaura Shakti सुरक्षा चक्र के बारे में भी विस्तृत जानकारी देते हुए ऐप इंस्टालेशन और पंजीकरण प्रक्रिया के बारे में भी बताया। लड़कियों से गौरा शक्ति में अनिवार्य रूप में पंजीकरण कराने की बात भी कही गई।

इसके अतिरिक्त एसएसपी नैनीताल के यातायात जागरूकता उद्देश्य को साकार करने के लिए जनपद पुलिस के सभी प्रभारी अधिकारियों द्वारा भी अपने अपने थाना/चौकियों के स्थित स्कूल, कॉलेजों और स्थानीय यातायात संसाधनों के संचालकों/यूनियन व स्थानीय लोगों को भी यातायात के नियमों का पालन करने व मित्रों और परिजनों को जागरूक करने के लिए भी शपथ दिलाई गई।

यातायात सुरक्षा अभियान को सार्थक करने हेतु श्री हरबन्स सिंह एसपी सिटी हल्द्वानी द्वारा भी पुलिस बहुउदेशीय भवन हल्द्वानी में तथा सभी सर्किल प्रभारी द्वारा भी अपने अपने कार्यालयों में भी अधीनस्थ पुलिस बल को भी यातायात नियमों का पालन करने और सुदृढ़ पुलिस व्यवस्था बनाने की शपथ दिलाते हुए संकल्पबद्ध किया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad