बिग ब्रेकिंग बागेश्वर:😲 रामलीला देख कर लौट रहे अल्टो कार गहरी खाई में गिरी; 😩3 युवक की दर्दनाक मौत ! एक घायल@ रेस्क्यू लाइव

खबर शेयर करें -

बागेश्वर (विशेष संवाददाता ) लगता है किसी की काली नजर उत्तराखंड मैं लग गई है रोज पर्वतीय क्षेत्रों में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है मंगलवार को पौड़ी में बारात की ‌बस पलटने से दर्दनाक हादसा लोग भूल ही नहीं थे कि बुधवार की देर रात्रि रामलीला देख कर लौट रहे यूको की कार गहरी खाई में गिर गई जिससे 3 परिवार के चिराग बुझ गए एक युवक मौत से जूझ रहा है घटना की सूचना मिलते ही परिवार जनों में कोहराम मचा हुआ है और पूरे गांव में मातम छा गया है। विवरण के मुताबिक बागेश्वर-दफौट मोटर मार्ग में पुलिस लाइन मालता के पास देर रात एक अल्टो कार संख्या यूके 02 ए 3030 दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। कार में कुल चार लोग सवार थे। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। इस दर्दनाक ‌हादसे में विजय सिंह पुत्र सुरेश सिंह सिम तो ली, रोहित पुत्र भोपाल सिंह, सुनील सिंह पुत्र सुरेश सिंह उम्र की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना ग्राम प्रहरी ने परिजनों को दे दी गयी है। सूचना मिलते ही परिजन भी घटनास्थल पहुंच गए हैं। युवकों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने बताया कि मनोज कुमार पुत्र पूरन ग्राम सिमतोली दफौट गम्भीर रूप से घायल है।

देर रात घायलों को निकालने के लिए रेस्क्यू करती पुलिस टीम लाइव

डीसीआरबी से सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।कोतवाल कैलाश नेगी फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मौके पर पहुँचे।रात में पहाड़ी चट्टान के बीच टार्च से रेस्क्यू अभियान चलाया गया।काफी मकसद के बाद वाहन में सवार चारो युवकों को रेस्क्यू किया गया।
घटना में कार से छक्के तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार में फंसा एक यात्री गम्भीर रूप से घायल है, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस उपाधीक्षक शिवराज सिंह राणा भी रेस्क्यू करने पहुँचे। उन्होंने बताया कि वे रामलीला देखने के बाद वापस घर लौट रहे थे। प्राप्त जानकारी के आधार पर अल्टो कार संख्या यूके- 02 ए 3030 में चार व्यक्ति सवार थे जिसमें तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है।
दुर्घटना में मनोज कुमार पुत्र पूरन सिंह उम्र 35 वर्ष ग्राम सिमतोली घायल है।जबकि
मृतक मैं विजय सिंह पुत्र सुरेश सिंह सिमतोली उम्र 30 वर्ष, रोहित सिंह पुत्र भोपाल सिंह उम्र 20 वर्ष ,
सुनील सिंह पुत्र सुरेश सिंह उम्र 21 वर्ष है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad