ब्रेकिंग हरिद्वार: देवभूमि माया न्यूज़ पोर्टल चैनल की टीम धर्म नगरी ग्राउंड जीरो से विशेष कवरेज:😲 नीम का दातुन बेचकर बच्चों को अंग्रेजी स्कूलों में पढ़ाता है@😶👉 ‘कमल गट्टा का बीज’ से ब्लड शुगर; हार्ट; सहित विभिन्न बीमारियों को करता है दूर?👁️ बेचने वाले का दावा! हरिद्वार में विभिन्न विभिन्न रूप @@@ -: पार्ट 2 लाइव (अगले पार्ट 3 में सनसनीखेज खबर बताएंगे सीतापुर उत्तर प्रदेश में रहने वाली वृद्ध को उसके पति व बहू ने घर से बाहर निकाल दिया कई बार भूखे रहना पड़ रहा है; “हर की पौड़ी” के पुल में रह रही है; 😩😩दर्दनाक दास्तान बताएंगे!!!

खबर शेयर करें -

हरिद्वार देवभूमि माया न्यूज़ पोर्टल चैनल अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ सहित टीम। 2 अक्टूबर को हमने आपको हर की पौड़ी के दर्शन कराए थे आज हम विभिन्न रूप भी हरिद्वार में आपको बताएंगे हर की पौड़ी के बाहर कई वर्षों से उत्तर प्रदेश का रहने वाला व्यक्ति नीम का दातुन बेच रहा है आश्चर्यचकित बात की है कि उसके बच्चे अंग्रेजी स्कूल में पढ़ रहे हैं उसका कहना था कि आज भी नीम के दातुन का लोगो मैं क्रेज है बड़े से बड़ा आदमी भी नीम का दातुन खरीदता है एक दातुन की डंडी 5 से ₹10 में बेचते हैं प्रतिदिन अच्छी आमदनी हो जाती है और उनके बच्चे अंग्रेजी स्कूल में पढ़ रहे हैं यह पूछे जाने पर कि क्या आने वाली पीढ़ी भी यह दातुन बेचेगी उन्होंने इससे तौबा का उनके विशेष अनुरोध पर हम उनकी लाइफ आपको नहीं दिखा रहे हैं। हर की पौड़ी में एक और आपको बगीचा से लाइव बात कराएंगे जिसका दावा है कि कमल का गट्टा का बीज खाने से कई बीमारियां दूर हो जाती हैं जिसको आयुर्वेदिक ने भी इसको माना है दिवाली का किसका सीजन होता है और वह तलाब में पाया जाता है विगत कई वर्षों से हर की पौड़ी के बाहर बेच रहा है। अगले पार्ट 3 में आपको वह हम सनसनीखेज खबर बताएंगे जिसको आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे एक वृद्ध के पति व बहू ने घर से बाहर निकाल दिया सीतापुर की रहने वाली वृद्धा आटे की गोली बनाकर मछलियों में डालने के लिए भेजती है उसका कहना है कि कई दिनों तक भूखे भी रहना पड़ता है अगले अंक में आपको दिल जलाने वाली दास्तान बताएंगे।

कमल का गट्टा ऊपर
लाइव आप भी सुने
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad