बिग ब्रेकिंग रुद्रपुर (उधम सिंह नगर)। देवभूमि पत्रकार यूनियन‌ उत्तराखंड का कुमायूं प्रभारी बनने पर अशोक गुलाटी का जोरदार स्वागत👉👉!संगठन का पहला प्रयास पत्रकारों को एकजुट करना है; कोई किसी भी संगठन से जुड़ा हो सबसे पहले वह पत्रकार हैं; पत्रकार हितों के लिए सभी को एकजुट होना चाहिए;👁️ पत्रकार साथी का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा:: नवनियुक्त कुमाऊं प्रभारी। (लाइव कार्यक्रम देखिए)

खबर शेयर करें -

रूद्रपुर। (उधम सिंह नगर )विशेष संवाददाता‌। देवभूमि पत्रकार यूनियन के नवनियुक्त कुमायूं प्रभारी बनने पर अशोक गुलाटी का जोरदार स्वागत बुधवार शाम रूद्रपुर पहुंचने पर पत्रकारों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान यूनियन से जुड़े नये सदस्यों का भी स्वागत किया गया।
गंगापुर रोड पर यूनियन के सदस्य अजय अनेजा के प्रतिष्ठान पर आयोजित स्वागत कार्यक्रम में यूनियन के पदाधिकारियों और सदस्यों ने कुमांऊ प्रभारी बनाये जाने पर अशोक गुलाटी का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए उन्हें सम्मानित किया। साथ ही अजय अनेजा, अजय कुमार, सोनू भारी, विजय बत्रा, नरेश कुमार, प्रमोद कुमार, योगेन्द्र प्रसाद का भी फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इस दौरान यूनियन के नये सदस्यों को संगठन के बारे में विस्तार से जानकारी दी गयी। जिलाध्यक्ष एवं कुमांऊ प्रभारी अशोक गुलाटी ने बताया कि यूनियन पिछले कई वर्षों से पत्रकारों के कल्याण के लिए काम कर रही है। गढ़वाल में संगठन मजबूती से काम कर रहा है और समय समय पर शासन स्तर पर पत्रकारों की समस्याओं के निस्तारण के लिए प्रयास कर रहा है।
जिलाध्यक्ष गुलाटी ने कहा कि कुमांऊ में भी संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। नैनीताल और उधम सिंह नगर की इकाई गठित हो चुकी हैं। जल्द ही दोनों जनपदों की नगर इकाईयों का भी गठन कर दिया जायेगा। श्री गुलाटी ने कहा कि संगठन का पहला प्रयास पत्रकारों को एकजुट करना है। कोई किसी भी संगठन से जुड़ा हो सबसे पहले वह पत्रकार हैं और पत्रकार हितों के लिए सभी को एकजुट होना चाहिए। श्री गुलाटी ने कहा कि पत्रकारों में एकजुटता की कमी के कारण ही आज पत्रकारों की तमाम समस्याएं वर्षों के बाद भी लंबित पड़ी हैं। पत्रकारों की आपसी फूट के कारण ही जिला मुख्यालय पर चालीस लाख की लागत से बनाया गया प्रेस क्लब भवन खंडहर में तब्दील हो चुका है। कई वर्षों से मान्यता समिति की बैठकें नहीं हुयी हैं। पत्रकारों में एकजुटता नहीं होने के कारण ही शासन प्रशासन पत्रकारों से जुड़े मुद्दों को लटका रहा है। उन्होंने कहा कि अब ऐसा नहीं होने दिया जायेगा। देवभूमि पत्रकार यूनियन पत्रकारों के हकों की लड़ाई मजबूती से लड़ेगी। जरूरत पड़ी तो इसके लिए आंदोलन भी चलाया जायेगा। उन्होंने कहा कि लघु समाचार पत्रों को आज तमाम समस्याओं का सामना करना ..

पड़ रहा है रहा है इसके लिए जल्द ही यूनियन शासन स्तर पर आवाज उठायेगी। जिलाध्यक्ष गुलाटी ने संगठन के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों से सदस्यता अभियान चलाकर स्वच्छ छवि के ..

कार्यक्रम का लाइव देखें

पत्रकारों को संगठन से जोड़ने का आहवान किया। स्वागत कार्यक्रम को प्रदेश पार्षद परमपाल सुखीजा, गोपाल भारती ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन गोपाल गौतम ने किया। इस अवसर पर जिला महासचिव जगदीश चन्द्र, कोषाध्यक्ष प्रमोद धींगड़ा,गोपाल शर्मा आदि भी मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad