ब्रेकिंग हल्द्वानी: छात्राओं ने विधायक को ज्ञापन दिया!👉😲राज्य लोक सेवा आयोग में उत्तराखंड की महिलाओं के 30 प्रतिशत आरक्षण पर लगी रोक को लेकर मदद की गुहार लगाई!

हल्द्वानी (स्टाफ रिपोर्टर‌ )। राज्य लोक सेवा आयोग में उत्तराखंड की महिलाओं के 30 प्रतिशत आरक्षण…

ब्रेकिंग हल्द्वानी:😯मौसम अलर्ट👁👉 SSP Nainital ने थाना प्रभारियों को दिए आपदा उपकरणों के साथ अलर्ट रहने के निर्देश !👉 मुखानी पुलिस ने गदरपुर थाना उधम सिंह नगर बिना नंबर के मोटरसाइकिल मैं ले जा रहे अवैध शराब सहित शराब तस्कर को दबोचा@👉 सावधान खतरा? नैनीताल जिले के संवेदनशील इलाकों मुख्यतः मुक्तेश्वर, भवाली, नैनीताल, रामनगर, बेतालघाट, चोरगलिया तथा काठगोदाम में भूस्खलन और चट्टान गिरने के कारण कहीं-कहीं पर राजमार्गों में कटाव, अवरोध उत्पन्न होने तथा पहाड़ी क्षेत्र में नदी नालों के जलस्तर में अत्यधिक वृद्वि एवं बहाव होने की सम्भावना है$✈ रामनगर:: इंश्योरेंस का झांसा देकर ठग लिए लाखों, पुलिस ने किया गिरफ्तार##👉😃😃 शाबाश मित्र पुलिस:CCTV कन्ट्रोल रूम में नियुक्त पुलिस कर्मी के अथक प्रयासों तथा कर्तव्यनिष्ठा ने लौटाया महिला का खोया हुआ मोबाईल, मोबाइल वापस पाकर महिला ने नैनीताल पुलिस का जताया आभार!!!!!

हल्द्वानी (अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ)l उत्तराखंड मौसम विभाग द्वारा 15 सितंबर से 17 सितंबर तक…

बिग ब्रेकिंग रुद्रपुर (उधम सिंह नगर)। देवभूमि पत्रकार यूनियन‌ उत्तराखंड का कुमायूं प्रभारी बनने पर अशोक गुलाटी का जोरदार स्वागत👉👉!संगठन का पहला प्रयास पत्रकारों को एकजुट करना है; कोई किसी भी संगठन से जुड़ा हो सबसे पहले वह पत्रकार हैं; पत्रकार हितों के लिए सभी को एकजुट होना चाहिए;👁️ पत्रकार साथी का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा:: नवनियुक्त कुमाऊं प्रभारी। (लाइव कार्यक्रम देखिए)

रूद्रपुर। (उधम सिंह नगर )विशेष संवाददाता‌। देवभूमि पत्रकार यूनियन के नवनियुक्त कुमायूं प्रभारी बनने पर अशोक…

गुरुवार का भविष्यफल देखिए

🙏🏻 हर हर महादेव 🙏🏻 🌞 ~ वैदिक पंचांग ~ 🌞 🌤️ दिनांक – 15 सितम्बर…

ब्रेकिंग हल्द्वानी: हिंदी दिवस! (श्रुतलेख प्रतियोगिता)👉 कक्षा 2 (सेक्शन सी)👉🤷 बालिका आरुषि गुलाटी ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ प्रथम स्थान रही !!

हल्द्वानी (स्टाफ रिपोर्टर) लामाचौर स्थित स्कूल में हिंदी ‌दिवस के अवसर पर श्रुतलेख प्रतियोगिता का आयोजन…