बिग ब्रेकिंग कालाढूंगी: (हल्द्वानी) अब तक के इतिहास में शर्मनाक घटना!😩😩👉 कलयुगी शैतान पोते ने किया बूढ़ी दादी से बलात्कार++👉पुलिस ने किया शैतान बलात्कारी को गिरफ्तार#😲😲😲पुलिस भी हैरान@@😶 👁️ खबर लिखते हुए हाथ कांप रहे हैं है;😭 35 साल की पत्रकारिता में सबसे दुर्भाग्यपूर्ण खबर!!!!

खबर शेयर करें -
पर्यावरण के लिए उपयोगी गैजेट के लिए मित्र वातावरण के साथ मित्र मित्र देश

कालाढूंगी (हल्द्वानी) ।अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ। इस समय गणेश महोत्सव चल रहा है मां नंदा सुदामा का महोत्सव चल रहा है पूरा भारत भक्ति में डूबे हुए हैं वही एक कलयुगी पोते ने ऐसा कुरकुम कर दिया कि इस पवित्र देवभूमि को कलंकित कर के रख दिया । आज ऐसी दर्दनाक दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताने जा रहे हैं विश्वास मानिए 35 साल की पत्रकारिता में कभी भी लिखते समय हाथ कांपा नहीं था आज मेरा हाथ कांप रहे हैं वही पलिस भी इस घटना से हैरान हैं इस देवभूमि को एक पोते ने दादी के साथ बलात्कार करके इस रिश्ते को कलंकित किया है इस देवभूमि पवित्र देवभूमि को भी तर तर करके रख दिया है। घटना हल्द्वानी क्षेत्र के कालाढूंगी थाना अंतर्गत कोटाबाग की है । दिल को झकझोर देने वाली घटना शर्मनाक घटना सामने आ रही है। यहां एक 24 वर्षीय पोते ने अपनी ही दादी के साथ रेप कर दिया। इसके बाद वह दादी को उनके कमरे से उठाकर अपने कमरे पर ले गया। जहां से बाद में पीड़िता के दूसरे बेटे ने उसे अपने घर पहुंचाया। पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले में मुकदमा दर्ज करके वृद्धा के मेडिकल कराने के बाद छानबीन शुरू कर दी है।मिली जानकारी के अनुसार मामला कालाढूंगी थाना क्षेत्र के कोटाबाग क्षेत्र की है। यहां के एक गांव में रहने वाला एक व्यक्ति अपने परिवार व बूढ़ी मां के साथ रहता है। जबकि उसका भाई दूसरे घर में रहता है। शनिवार की रात वह रामलीला की तालीम के लिए गया था और रात तकरीबन पौने दस बजे के आसपास घर लौटा। तो उसकी बेटियों ने बताया कि बगल के कमरे से उसकी दादी को चाचा का लड़का उठाकर ले गया है।उस वक्त दादी काफी रो रही थी साथ ही कराह भी रही थी। उसकी पत्नी ने बताया कि उसने बेटियों को भेजकर पड़ोसियों को बुलाने का प्रयास भी किया लेकिन भतीजे के डर से कोई भी नहीं आया।इसके बाद बेटा मां को खोजता हुआ अपने भाई के घर पहुंचा तो वहां उसे भतीजे के कमरे में रोती हुई मां मिली। उनके प्राइवेट पार्ट से रक्तस्राव हो रहा था। इसके बाद बेटा मां को लेकर अपने घर आया और साधन न होने के कारण रात को उन्हें चिकित्सालय नहीं पहुंचा सका।आज उसने मां के साथ हुए इस अनर्थ कहानी कोटाबाग पुलिस चौकी में दी, जहां से मामला काालाढूंगी पुलिस थाने पहुंचा और शाम को इस मामले में आरोपी पाते के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (च) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है। नवनियुक्त थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत ने देर रात देवभूमि माया न्यूज़ पोर्टल चैनल को बताया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है कल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad