ब्रेकिंग दिनेशपुर: (उधम सिंह नगर) शराबियों के बाद, अब जुआरियों का नंबर!!😯 चौंकिए नहीं नवनियुक्त थाना प्रभारी ने होटल व ढाबा में शराब पीने व पिलाना वालों के खिलाफ युद्ध स्तरीय अभियान के पश्चात अब जुआरियों की शामत; तीन जुआरियों से जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर मौके से 52 पत्ते ताश व 13750/- रुपये, एक गमछा बरामद किया गया!! असामाजिक तत्वों में मचा हड़कंप!!

दिनेशपुर उधम सिंह नगर नवनियुक्त थाना अध्यक्ष अनिल उपाध्याय ने कार्यभार ग्रहण करते ही ताबड़तोड़ छापे…

ब्रेकिंग भीमताल:हर घर जल उपलब्ध कराए जाने के उद्देश्य से मुख्य विकास अधिकारी डॉ संदीप तिवारी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जल जीवन मिशन के समस्त कार्यों की विस्तृत समीक्षा बैठक ली! 👉सीडीओ ने जल जीवन मिशन से जुड़े अधिकारियों को निर्देशित किया, कि योजना अनुरूप चरणबद्ध तरीके से कार्य को पूर्ण किया जाए, जिससे योजना का उद्देश्य परिपूर्ण हो सके!!!

भीमताल, (अशोक गुलाटी ऑडिटर इन चीफ)हर घर जल उपलब्ध कराए जाने के उद्देश्य से जनपद के…

ब्रेकिंग लाल कुआं:महापंचायत बैठक में सम्मिलित हुए नेता प्रतिपक्ष! 👉😯सेंचुरी पल्प एंड पेपर मेजरमेंट से हुई वार्ता विफल@👉 आंदोलनकारियों ने प्रबंधक पर लगाया तानाशाह का आरोप@👉 आंदोलन और तेज गति से जारी रहेगा!!!

लाल कुआं( नैनीताल) (अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ) आखिर वही हुआ जिसकी उम्मीद थी आज सेंचुरी…

ब्रेकिंग लाल कुआं:लालकुआं क्षेत्र से चोरी हुई बोलेरो 24 घंटो के अंतराल में दिल्ली से हुई बरामद !😯चोरी वाहन को दिल्ली में बेचने जा रहा अभियुक्त भी गिरफ्तार@👉 पुलिस टीम को ₹2500 का नकद पुरस्कार देने की एसएसपी ने घोषणा की@👉15 माह से आन्द्र प्रदेश चित्तौड में लापता विक्षिप्त युवक को समाज सेवी व मानस सेवा केन्द्र ने उबारा; पुलिस नैनीताल ने युवक को परिजनों से मिलाकर उसका जीवन सवांर दिया@👉 रामनगर::ऑपरेशन क्रैक डाउन के तहत पुलिस ने 4 वारंटी अभियुक्तों को किया गिरफतार@

लाल कुआं (नैनीताल) स्टाफ रिपोर्टर विगत 21 अगस्त को मदन राम, पुत्र स्व0 पर राम, निवासी-विकासपुरी…

मंगलवार का भविष्यफल देखिए

🙏🏻 हर हर महादेव 🙏🏻 🌞 ~ वैदिक पंचांग ~ 🌞 🌤️ दिनांक – 23 अगस्त…

ब्रेकिंग दिनेशपुर (उधम सिंह नगर) पुलिस द्वारा होटल व ढाबे में लगातार दूसरे दिन भी छापा!😲 दर्जनों शराबियों को दबोचा@

दिनेशपुर (उधम सिंह नगर) स्टाफ ‌‌ रिपोर्ट नवनियुक्त तेजतर्रार थानाध्यक्ष अनिल‌ ‌‌ उपाध्याय द्वारा पद ग्रहण…