ब्रेकिंग रामनगर:😯बहन की आत्महत्या का बदला लेने के लिए फौजी ने रच डाली हत्या की साजिश! (सनसनीखेज सुहैल हत्याकांड) 👁 नैनीताल पुलिस ने 48 घंटों में किया खुलासा@@👉 हल्द्वानी गाड़ी बैटरा चोरी करने वाले 02 भाइयों को नैनीताल पुलिस ने किया गिरफ्तार।

खबर शेयर करें -



रामनगर (नैनीताल) अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ l रामनगर:बहन की आत्महत्या का बदला लेने के लिए फौजी ने रच डाली हत्या की साजिश! (सनसनीखेज सुहैल हत्याकांड) 👁 नैनीताल पुलिस ने 48 घंटों में किया खुलासा l विवरण के मुताबिक 3 जुलाई को वादी जुबैर सिद्दिकी उपरोक्त द्वारा थाना रामनगर पर अपने भाई सुहैल सिद्दिकी के 02 जुलाई की रात्रि 21.00 बजे बन्द करने तथा वापिस घर न आने सम्बन्ध लिखित तहरीर दी गई।
प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना रामनगर पर मुकदमा एफ.आई.आऱ.नं0-310/22, धारा 365 भा.द.वि. पंजीकृत कर विवेचना उ0नि0 श्री विजयपाल सिंह के सुपुर्द की गयी।
मुकदमा उपरोक्त में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर, अरुण कुमार सैनी के दिशा निर्देशन में क्रमशः व0उ0नि0 श्री प्रेमराम विश्वकर्मा , उ0नि0 श्री नीरज चौहान, उ0नि0 विजयपाल सिंह के नेतृत्व में 03 टीमों का गठन कर गुमशुदा की तलाश प्रारम्भ की गयी तो चोरपानी में गुमशुदा सुहैल की स्टेशनरी की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों से एक अल्टो कार द्वारा गुमशुदा की मोटर साइकिल नं0 UK 04 L 4832 में टक्कर मारना तथा गुमशुदा सुहैल सिद्दिकी को अल्टो कार में डालने का प्रयास करने की जानकारी प्राप्त हुयी।
मुकदमा उपरोक्त में बयान वादी व अन्य साक्ष्यों के संकलन से ज्ञात हुआ कि गुमशुदा सुहैल सिद्दिकी का उसकी चोरपानी स्थित स्टेशनरी की दुकान के पास ही रहने वाले हरीश राम की लड़की के साथ कई वर्ष पूर्व प्रेम प्रसंग होने तथा इसी प्रेम प्रसंग के कारण हरीश राम की लड़की द्वारा आत्महत्या करने तथा हरीशराम के परिवार द्वारा सुहैल से रंजिश रखने की जानकारी प्राप्त हुई। संदिग्धता के आधार पर हरीशराम के लड़के भरत आर्या को पूछताछ हेतु थाने लाया गया तो सख्ती से पूछताछ में उसने बताया कि मेरे पिताजी की चोरपानी कमल जनरल स्टोर के पीछे लोहार की दुकान है। हमारे पिताजी की दुकान के बगल में ही सुहैल सिद्दीकी, पुत्र-पुत्र नासिर सिद्दिकी, निवासी-नन्दा लाईन रामनगर, जिला नैनीताल की स्टेशनरी की विगत 10 सालों से दुकान है। नौकरी में लगने से पहले मैं सुहैल सिद्दीकी की दुकान में कभी कभार बैठ जाता था और उनके छोटे मोटे काम कर दिया करता था। सुहैल सिद्दीकी मुझे उस समय बहुत पसन्द करता था, मेरी बजह से मेरे घर में भी उसकी अच्छी बोलचाल थी मेरे दोस्ताने की बजह से मेरी छोटी बहन सुहैल की दुकान में उसके कुत्तों के लिए रोटी आदि बना दिया करती थी और कभी कभार झाड़ु-पोंछा कर दिया करती थी। सुहैल सिद्दिकी ने इस बात का फायदा उठाकर मेरी नाबालिग बहन को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसे अपने विश्वास में ले लिया और आये दिन उसके साथ गलत काम करने लगा। उस समय हम लोग बहुत गरीब थे इसलिए मैने सुहैल सिद्दीकी से इस बारे में कोई बात नहीं की। मेरी बहन को सुहैल सिद्दीकी ने इस कदर अपने प्यार के जाल में फांस लिय़ा था कि मेरी बहन सोहेल सिद्दिकी को नहीं भूल पा रही थी, उन्ही दिनों सुहैल सिद्दिकी के अन्य प्रेम प्रसंग के बारे में मेरी बहन को पता चला तो उसने सोहेल सिद्दिकी से अपने प्यार का वास्ता देकर और अपने साथ किये गलत काम का वास्ता देकर शादी करने को कहा तो सुहैल सिद्दिकी ने साफ साफ शब्दों में इन्कार कर दिया।
इसी दुःख में मेरी बहन ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली तथा सुहैल सिद्दिकी जब भी मेरे सामने आता था तो अक्सर घुमा फिराकर मुझे मेरी बहन को लेकर टोन्टबाजी करता था तब मेरा खून खौल जाता था परन्तु उस समय घर की आर्थिक स्थिति अत्यधिक खराब थी और उन दिनों मेरी नौकरी लगी थी तथा मैं ट्रेनिंग पीरीयड में था। इस कारण में सुहैल को कुछ नहीं कह पाता था। परन्तु मैने मन ही मन उसे एक न एक दिन जान से मारने की ठान ली थी। इस बार 14 जुलाई 2022 को मैं एक महीने की छुट्टी पर अपने घर आया था जिस दिन मैं छुट्टी पर आया उसके 3-4 दिन बाद मैं अपनी पिताजी की दुकान पर गया था तो सुहैल सिद्दिकी ने मुझे उपहास भरी नजर देखकर मुझ पर कमेन्ट किया तो मेरे तन बदन में आग लग गयी तथा मुझे अपनी बहन की याद आ गयी मैने उस दिन मन में ठान लिया कि इस बार मैं सुहैल को मौत के घाट उतारकर ही दम लुंगा। इसलिए मैने अपने करीबी दोस्त दिनेश टम्टा, पुत्र भोपाल राम, निवासी नारायणपुर मूल्या रामनगर,नैनीताल से सम्पर्क कर उसे अपने पास बुलाया और सोहेल को रास्ते से हटाने की पूरी योजना बनायी। दिनेश भी तैयार हो गया और हमने 02. अगस्त को सुहैल को खत्म करने की योजना बनाई, योजना के तहत रात को करीब 08.30 बजे हम दोनों अपनी अल्टो कार से सुहैल की दुकान से कोटद्वार रोड की तरफ करीब 200 मीटर मोड़ पर नहर के किनारे पहुंचे अल्टो कार वहीं पर खड़ी कर हम दोनों सुहैल के आने का इन्तजार करने लगे। मैने सुहैल की रैकी करने के लिए दिनेश को उसकी दुकान के आस पास भेजा कुछ समय बाद दिनेश रैकी कर वापस आया तथा कहा कि तैयार हो जाओ सुहैल आ रहा है हम दोनों अल्टो स्टार्ट कर सुहैल के आने का इन्तजार करने लगे कुछ समय बाद सोहेल अपनी मोटर साइकिल प्लेटिना से जैसे ही हमारे पास पहुंचा तो हमने सुहैल की मोटर साइकिल पर टक्कर मार दी जिससे सुहैल नहर पटरी पर गिर गया उसके सिर पर चोट आ गयी सोहेल खडे होने का प्रयास करने लगा तो हमने गाड़ी में रखे लोहे के रोडों से उसके सिर पर तेज प्रहार किये जिससे मौके पर ही सोहेल की मौत हो गयी। फिर हम दोनों ने सोहेल की लाश को मेरी अल्टो कार में रख दिया। मैं कार चला कर ले गया और सुहैल की मोटर साइकिल नं0 UK 04 L 4832 दिनेश चलाकर ले गया, मैने घटना में प्रयुक्त रॉड रास्ते में फैक दिया औऱ सुहैल का मोबाइल फोन आधार कार्ड पर्स नहर के तेज बहाव में फैक दिये। हम दोनों सुहैल की लाश को लेकर कानिया चौराहे से मालधनचौड़ होते हुए काशीपुर के रास्ते मुरादाबाद काठ रोड में छजलेट थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे पहुंचे वहाँ पर हमने सुहैल की मो0सा0 चाबी सहित सड़क के किनारे झाडियो में फैक दी औऱ अल्टो में बैठकर सुहैल की लाश को मो0सा0 रखने की जगह से करीब 500 मी0 आगे जाकर मैन रोड से बायी तरफ जाने वाले रास्ते में करीब 200 मी0 अन्दर जाने के बाद गन्ने के खेत में फैक दिया औऱ लाश की पहचान छुपाने के लिए अपने पास प्लास्टिक की बोतल में रखे पैट्रोल को लाश के चेहरे पर छिड़ककर आग लगा दी औऱ उसके बाद हम दोनो वापस रामनगर आ गये ।
अभियुक्त भरत आर्या की निशानदेही पर मृतक सुहैल सिद्दिकी की हत्या किये जाने में प्रयुक्त अल्टो कार, आलाकत्ल रामनगर क्षेत्रान्तर्गत से तथा मृतक सुहैल की मोटर साइकिल प्लेटिना व मृतक सुहैल का शव जनपद मुरादाबाद के थाना छजलैट क्षेत्र से बरामद किया गया। उक्त सनसनीखेज हत्याकांड का अनावरण आज श्री जगदीश चंद्र, श्रीमान पुलिस अधीक्षक अपराध/यातायात नैनीताल द्वारा श्री हरवंश सिंह एसपी सिटी हल्द्वानी, श्री बलजीत सिंह भाकुनी क्षेत्राधिकारी रामनगर, श्री अरुण कुमार सैनी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर सहित अधीनस्थ पुलिस बल की उपस्थिति में कोतवाली रामनगर परिसर में उपरोक्त सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया गया


गिरफ्तारी टीम में
– 👉एस.एच.ओ. रामनगर अरुण कुमार सैनी
– व0उ0नि0 प्रेम विश्वकर्मा ,
उ0नि0 नीरज चौहान
– उ0नि0 विजय पाल सिंह
– एचसीपी नन्दन सिंह नेगी ,
कानि0 875 सीपी हेमन्त सिंह ,
– कानि0 836 संजय सिंह ,
कानि0 904 गगन भण्डारी
– कानि0 297 भूपेन्द्र सिंह
कानि0 71 राजेश कुमार ,
– कानि0 618 जयवीर सिंह ,
– कानि0 455 दीवान सिंह
– कानि0 SOG अनिल गिरीll

                     

👁हल्द्वानी गाड़ी का बैटरा चोरी करने वाले 02 भाइयों को नैनीताल पुलिस ने किया गिरफ्तार।

👉आज वादी मनोज तिवारी द्वारा बताया गया कि हल्द्वानी के मंडी क्षेत्र में स्थित सिटी हॉस्पिटल के सामने सड़क के किनारे खड़े उसके ट्रक से एक बैटरा अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया। जिस संबंध में पुलिस द्वारा कोतवाली हल्द्वानी पर अभियोग संख्या: 407/2022 धारा 379 भादवि0 किया गया। चोरी के खुलासे हेतु श्री हरेंद्र चौधरी, प्रभारी निरीक्षक हल्द्वानी द्वारा उ0नि0 गुलाब सिंह कंबोज के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरा को चेक किया गया और मुखबीर मामूर किए गए। पुलिस टीम द्वारा 04.08.2022 को घटना में लिप्त अपराधी दोनो भाई मोहम्मद जीशान व रिजवान उर्फ गुड्डू पुत्रगण अकबर अली निवासीगण गौजाजली उत्तर, थाना बनभूलपुरा को तीन पानी रेलवे क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से घटनास्थल से चोरी किया गया बैटरा और घटना में लिप्त मोटर साइकिल न0 UK04N9714 बरामद की गई।

पुलिस टीम
👉. हरेंद्र चौधरी, प्रभारी निरीक्षक हल्द्वानी।
👉 गुलाब सिंह कंबोज, प्रभारी चौकी मंडीकानि0 कांस्टेबल अरूण राठौर।
कानि0 दीवान नाथ।ll

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad