बिग ब्रेकिंग नई दिल्ली: उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य दिल्ली में गिरफ्तार!! 👉उत्तराखंड के कांग्रेस नेता राजधानी रवाना@

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली( अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ) दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विवरण के मुताबिक

वरिष्ठ नेता कांग्रेस राहुल गांधी के ईडी की कार्रवाई के खिलाफ दिल्ली में हुए सत्याग्रह मार्च में शामिल नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल, श्रीनिवास अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ गिरफ्तारी दी। आर्य ने कहा कि बिना किसी FIR के राहुल गांधी से ED द्वारा 5 दिनों से पूछताछ की जा रही है। और अब राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी ईडी द्वारा बुलाये जाने पर कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार संघर्ष करेगी।

गौरतलब है कि 23 जून को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी ईडी की पूछताछ के लिए बुलाने पर राजनीतिक माहौल गरमा गया है। उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा समेत कई विधायक दिल्ली कूच कर गए हैं।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा केंद्र सरकार के इशारे पर राजनीतिक द्वेष की भावना से ग्रसित हो कर बार बार राहुल गांधी जी को जांच के नाम पर उत्पीड़ित किया जा रहा है, इसी के तहत 23 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय सोनिया गांधी जी को भी ईडी द्वारा पूछताछ के नाम पर बुलाया गया है।

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच प्रकरण के तहत कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने व विपक्ष की आवाज को दबाने का घिनौना प्रयास किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, जिससे देश की सुरक्षा को लेकर भी तमाम सवाल राजनीतिक एवम सामाजिक संगठनों द्वारा खड़े किए जा रहे हैं इन्हीं गंभीर विषयों पर चर्चा हेतु विभिन्न प्रदेशों के कांग्रेस नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है।..

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मथुरा दत्त जोशी व प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा कि देश में चल रहे सेना में भर्ती की अग्निपथ योजना व ईडी की कार्यवाही के विरोध में विभिन्न राज्यों से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, प्रदेश अध्यक्षों व विधायकों को दिल्ली बुलाया गया है। ..

दिल्ली की बैठक में आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। इधर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही उनके समर्थक भी दिल्ली को कूच कर गए हैं। ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad