बिग ब्रेकिंग: काशीपुर पंजाब नेशनल बैंक लूट कर जा रहे हैं यह लुटेरे!!👁️ 👉अगर इनका कोई सुराख मिलता है तो पुलिस को संपर्क करें आपका नाम गुप्त रखा जाएगा@प्रभारी गदरपुर संपर्क:-(9411112907)! दूसरी हो थाना प्रभारी गदरपुर ने देर रात देव भूमि माया न्यूज पोर्टल चैनल को बताया अपराधियों को उसकी पकड़ लिया जाएगा और उनसे भी आह्वान किया है कहीं भी जरा सी भी सुराग का पता चलता है तो पुलिस का सहयोग करने का कष्ट करें ;बताने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा और उसे इनाम भी दिया जाएगा।।

Kashipur (udham Singh Naga)r ।विशेष संवाददाता। आज काशीपुर में पंजाब नेशनल बैंक तीन युवक तमंचा दिखाकर…

बिग ब्रेकिंग: नैनीताल मैं कार खाई में गिरी ! 😲पांच की दर्दनाक मौत #कार चालक बुरी तरह घायल@ 😩मृतकों में दो बच्चे एक महिला सहित दो पुरुष है👉विधायक राम सिंह केड़ा घटनास्थल पर रवाना@आज रुद्रप्रयाग के बाद कुमायूं में बड़ा हादसा@👉 भीमताल विधायक जिला प्रशासन के आला अफसरों के साथ घटनास्थल पहुंचे, देर रात घटनास्थल पर मौजूद @

नैनीताल विशेष संवाददाता पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क दुर्घटना का सिलसिला लगातार जारी है आज गढ़वाल में…

बिग ब्रेकिंग: काशीपुर (उधम सिंह नगर) पीएनबी बैंक में “तमंचे” की नोक पर लाखों की डकैती@ पीएनबी बैंक में करोड़ों का व्यापार@👁️ ना सुरक्षा गार्ड;👉 ना ही इमरजेंसी अलार्म; घटिया क्वालिटी के लगे थे सीसी कैमरे ; बैंक अधिकारियों की लापरवाही से लूटा बैंक; 👉 पुलिस ने विगत दिनों बैंक को नोटिस भी दिया था 👉 लापरवाह बैंक अधिकारियों खिलाफ एफ आई आर दर्ज होगी 👉 विभिन्न बैंकों में लापरवाही करने वाले बैंक अधिकारियों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी:👉 तेजतर्रार लोकप्रिय उधम सिंह नगर ‌एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने देवभूमि माया न्यूज़ पोर्टल चैनल (एडिटर इन चीफ ) अशोक गुलाटी से कहा नहीं बक्शे जायेंगे अपराधी!!

काशीपुर( उधम सिंह नगर) अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ l पीएनबी बैंक अधिकारियों की लापरवाही निकम्मे…

ब्रेकिंग हरिद्वार::मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को कनखल स्थित शंकराचार्य आश्रम में जगत्गुरू शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम से शिष्टाचार भेंट की तथा उनका आशीर्वाद प्राप्त किया!!

हरिद्वार 09 जून, (अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ)l      मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार…

बिग ब्रेकिंग हादसों का राज्य होता जा रहा है उत्तराखंड!! 😤 गुरुवार को एक और दर्दनाक हादसा:👉 यूटिलिटी वाहन गहरी खाई में गिरी! 😲 पांच की मौत; तीन घायल@👁️पर्वतीय क्षेत्रों में ढाई सालों में 3,219 दुर्घटनाओं में 1951 लोगों ने अपनी जान गवा चुके हैं@😩पर्वतीय क्षेत्रों में यात्रा अब सुरक्षित नहीं रही?

अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ‌ Uttrakhand Vishesh samvaddata हादसों का राज्य होता जा रहा है उत्तराखंड…

बिग ब्रेकिंग उधम सिंह नगर:: “एक चने का दाना’ मासूम बच्चे की “मौत” का कारण बना !!

उधम सिंह नगर (विशेष संवाददाता )आप कभी कल्पना कर सकते हैं एक चने का दाना मासूम…

गुरुवार का भविष्यफल देखिए

🙏🏻 हर हर महादेव 🙏🏻🕉️ ~ वैदिक पंचांग ~ 🕉️ 🌤️ दिनांक – 09 जून 2022🌤️…

बिग ब्रेकिंग उधम सिंह नगर:ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने किया अंतरराज्यीय ग्रुप के सदस्य को दबोचा,👉 6 ई रिक्शा बरामद!!

उधम सिंह नगर विशेष संवाददाता 02/05/2022 को बादी मुकदमा श् धर्मेन्द्र पुत्र श्री बाबू राम निवासी…

बिग ब्रेकिंग:उधमसिंहनगर पुलिस को मिली एक और बड़ी सफलता, 👉14 साल से हत्या के मामले में फरार 25 हज़ार के ईनामी को किया गिरफ्तार!!

👁उधमसिंहनगर पुलिस को मिली एक और बड़ी सफलता, 14 साल से हत्या के मामले में फरार…

भीमताल: नवनियुक्त इं नवीन चंद्र मुख्य अभियंता कुमायूं क्षेत्र ग्रामीण निर्माण विभाग से देवभूमि माया एडिटर इन चीफ अशोक गुलाटी से खास बातचीत:- लाइव