बिग ब्रेकिंग देहरादून: सर मैंने ‘अपनी प्रेमिका’ को “मौत के घाट” उतार दिया! 👉😲अचानक पुलिसकर्मी को यह सुनते ही सन्न रह गया@ 🌡️फिर क्या हुआ….?

खबर शेयर करें -

देहरादून विशेष संवाददाता जिसके साथ सात जन्म तक साथ निभाने का वचन दिया था आखिर क्या हो गया एक युवक ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। सनसनीखेज मामला देहरादून के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां विंग नंबर 7 में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी और खुद ही पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी युवक को हिरासत में लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्यारा प्रेमी सुमित और उसकी प्रेमिका मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं और काफी समय से एक साथ प्रेमनगर में रह रहे थे। सुमित ने पुलिस को बताया कि पिछले सितंबर 2021 से वो युवती के साथ रिलेशनशिप में रह रहा था। सुमित का कहना है कि उसकी प्रेमिका बात-बात पर उससे गुस्सा होती थी। न ही प्रेमिका उससे शादी कर रही थी और न ही उसे कहीं और शादी नहीं करने दे रही थी। जिस कारण उसने गला घोंटकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद आरोपी युवक खुद कमरे में युवती के शव को लहू-लोहान में छोड़कर थाने पहुंचा। और अपना जुलम कबूल कर लिया किया। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर जांच शुरू कर दी। देर रात मौके पर स्पेशल टीम को बुलाया गया। युवती का शव लहूलुहान हालतमें कमरे में मिला। वहीं पुलिस का कहना है कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है और किसी धारदार हथियार से प्रेमिका के ऊपर कई बार ताबड़तोड़ वार किए थे। हजारे का कहना था कि उन्हें हत्या का कोई गम नहीं है जो भी कानून सजा देगी । बरहाल एक प्रेमिका का इस कदर अंत होगा यह कभी उसने कल्पना भी नहीं की थी कि जिसके साथ वह प्रेम कर रही है वही उसका हत्यारा निकलेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad