breaking उधम सिंह नगर: … जब सीएम चाट के ठेले पर पहुंचे फिर क्या हुआ..! बच्चों ने भी मुख्यमंत्री के साथ खिंचाई सेल्फी लाइव

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर (अशोक गुलाटी ऑडिट एडिटर इन चीफ-) जनपद के खटीमा में चाट के ठेले पर जैसे ही मुख्यमंत्री की fleet chat ke thele pay ruki चार्ट वाले की सिट्टी पिट्टी गुम हो गए; लगा कि आज उसकी शामत आ गई है परंतु यह क्या खटीमा निवासी प्रदेश की लोकप्रिय युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को देखकर वह उछल पड़ा दाजू नमस्कार अरे भाई बहुत दिनों से तेरे चार्ट नहीं खाया गोलगप्पे खिला; इस पर चार्ट वाले का खुशी का ठिकाना नहीं था मुख्यमंत्री द्वारा चाट के ठेले पर पतासे खाए जाने की सूचना आग की तरह फैल गई ;बच्चे भी मुख्यमंत्री की सेल्फी लेने के लिए पहुंच गए; मजे की बात यह थी कि मुख्यमंत्री ने भी उन्हें निराश नहीं किया ना केवल उनको पतासे खिलाए बल्कि सेल्फी भी खिंचवाई; गोलगप्पे का स्वाद, बच्चियों ने गोलगप्पे खा कर खिंचवाई सेल्फी, सीएम के साथ गोलगप्पे का भी जायका लिया। बच्चों का खुशी का ठिकाना नहीं था एक तो मुख्यमंत्री की सेल्फी और उसके साथ पतासे का जायका इसे कहते हैं सोने में सुहागा। विवरण के मुताबिक.


युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हमेशा से सुर्खियों में रहने वाला मामला आज फिर सामने आया है मुख्यमंत्री हल्द्वानी से कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अपने ग्रह नगर खटीमा पहुंचे उस दौरान जब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पीलीभीत रोड, खटीमा में राजकुमार शर्मा के दुकान पर गोलगप्पे का आनन्द लेने के लिए हमेशा की तरह रुक गए उन्होंने आगरा चाट भण्डार में पहुंच कर तीखे और खट्टे गोलगप्पे का स्वाद लिया तथा वहां पर रुके अन्य लोगों को भी उन्होंने गोलगप्पा खिलाए इस बीच तीन बच्चियों के पहुंचने पर उन्होंने उन बच्चियों को भी गोलगप्पे खिलाएं और उनका हालचाल जाना साथ हीं उनके साथ सेल्फी खिंचवाई। गौरतलब है कि हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कहीं जलेबी तो कहीं पकौड़े और यहां तक अभी बीते रोज उन्होंने भुट्टे का स्वाद लेकर लोगों के बीच पहुंचने का प्रयास किया इससे जाहिर होता है कि मुख्यमंत्री आम लोगों के बीच में पहुंचकर सरकार और जनता की बीच की दूरी को कम कर रहे हैं ।। मजेदार बात यह है कि चंपावत का मतदान संपन्न हो गया है और इस चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ जीत की संभावना है। आज हल्द्वानी दौरे के पश्चात अपने ग्रह नगर खटीमा पहुंचे चार्ट वाले का कहना था कि धामी जी मुख्यमंत्री से पूर्व भी हमेशा हमारे ठेले में चाट खाने आते रहते थे परंतु मुख्यमंत्री होने के बाद भी जिस सादगी से उन्होंने पहले हालचाल पूछा ..

और फिर गोलगप्पे खाए उसके बाद उन्होंने टिक्की का भी जायजा लिया उसने बताया कि उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि मुख्यमंत्री बनने के बाद उनके ठेले पर प्रदेश की युवा मुख्यमंत्री चाट खाने आएंगे आज उनका चाट का ठेला पूरा उत्तराखंड में विख्यात हो गया ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad