ब्रेकिंग हल्द्वानी: घर में भगवान की मूर्तियां भी सुरक्षित नहीं! नशेड़ी “चीता” रात को घूम रहा था कोतवाल साहब; मुझे मेरे भगवान की मूर्ति वापस दिलवाए$ चोरों के हौसले बुलंद?

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। विशेष संवाददाता हल्द्वानी में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि घर में रखी भगवान की मूर्तियां भी सुरक्षित नहीं है इन्हें भी हाथ साफ करने से पीछे नहीं हटते हैं विवरण के मुताबिक डहेरिया के सरस्वती विहार में एक घर के अंदर बने मंदिर से भगवान की मूर्तियां, अन्य सामान व मंदिर में रखी नकदी चोरी हो गई । मकान मालिकिन ने चीता नामक एक युवक पर शक जताते हुए पुलिस से मामले की शिकायत की है।

मकान स्वामिनी पुष्पा रावत ने कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि 9 अप्रैल की सुबह नहा धो कर जब वह अपने घर में बने मंदिर में पूजा करने गई तो में रखा सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा था। भगवान की मूर्तियों को पहनाए गए कपड़े भी वहीं पड़े थे जबकि मूर्तियां गायब थीं।मंदिर में स्थापित पीतल की दुर्गा मूर्ती ,विष्णु— लक्ष्मी शेष नाग की मूर्ती आरती दीया, घंटी दीया,शिव परिवार, लड्डू गोपाल, हनुमान जी की मूर्ती तथा राधा कृष्ण मूर्ती गायब थीं। इसके अलावा गोल्ज्यू देवता की मूर्ती, पूजा की लोटा भी चोर ले उड़े थे।गणेश जी की मूर्ती कछुवा एवं ताबे की थाली तथा पाँच सौ रुपये भी गायब थे। पुष्पा रावत का कहना है कि जब उन्होंने घर के मंदिर में चोरी की बात आस पास के लोगो को बताई तो उन्होंने बताया प्रमोद उर्फ चीता नामक युवक कल रात तक हमारी गली में घूम रहा था, उसका घर इसी गली में है।शिकायत में कहा गया है कि चीता नशेड़ी किस्म का युवक है। महिला ने चीता पर शक जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिसने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। और मेरे भगवान की मूर्ति को वापस दिलाने की गुहार लगाई हैl अब देखना यह होगा की पुलिस भगवान की मूर्तियां वापस दिलाती है या फिर मामला टाय टाय फिश हो जाता है ?

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad