big breaking Haldwani: mahila ko क्या मालूम था; गली में सांड “यमदूत”बनकर टहल रहा है..! फिर क्या हुआ..?

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। (अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ) महिला को क्या मालूम था कि घर से बाहर निकली तो उसके इंतजार में यमदूत टहल रहा था; जैसे ही महिला को यमदूत ने देखा पटक पटक कर बेरहमी से बेरहमी से मौत के मुंह में धकेल दिया। इससे पहले लोग कुछ समझ पाते महिला के प्राण जा चुके थे। यह दर्दनाक दिल दहला देने वाली घटना‌ हल्द्वानी के कालाढूंगी के कोमलाभूरी गांव घटी। विवरण के मुताबिक दीपा देवी अपने घर से बाहर समान लेने के लिए निकली उसे क्या मालूम था कि बाहर यमदूत उसका इंतजार कर रहा है जैसे ही घर के बाहर महिला को गली निकली से कॉल वन कर खड़े ‘सांड’ ने पटक पटक कर मार डाला। महिला के प्राण उड़ गए; मृतिका के 4 बच्चों के सिर से मां का आंचल हमेशा के लिए उठ गया। यह दर्दनाक हादसा मंगलवार शाम का है गंभीर रूप से घायल महिला को सुशीला तिवारी लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ‌कोतलाभूरी गांव निवासी 35 वर्षीय दीपा देवी मंगलवार ‌शाम अपने घर के सामने से गुजर रही गली में निकली ही थीं कि गली में कॉल बंद कर घूम रहे सांड ने उन्हें अपने सिंगों पर उठा कर पटकना शुरू कर दिया। महिला ने सांड के चुंगल से बचने का हर संभव प्रयास किया। परंतु हत्यारे सांड ने कई बार शिंगो से उठा उठा कर जमीन में पटका । लोगों को पता चलता सांड को भगाया गया और महिला को सुशीला तिवारी पहुंचाया गया परंतु इससे पूर्व उसकी मौत हो चुकी थी। आज महिला का पोस्टमार्टम कर उनके परिवार जनों को सौंप दिया है। महिला के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। अब सवाल यह उठता है कि नगर निगम क्या अतिक्रमण तक ही सीमित रह गया है? ..

मृतका की फाइल फोटो

आवारा पशु मुख्य मार्ग वह गलियों में घूम रहे हैं इनको कब पकड़ कर ले जाएंगे। जागरूक नागरिकों का कहना था कि इसमें नगर निगम की बहुत बड़ी लापरवाही है आवारा पशु हर जगह जगह घूम रहे हैं और नगर निगम बड़ी दुर्घटना के इंतजार में हाथ पर हाथ धरे हुए बैठा हुआ है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad