ब्रेकिंग रामनगर; स्टोन क्रेशर मालिक ने श्रमिक महिला को हवस का शिकार बनाया!

खबर शेयर करें -

रामनगर। (विशेष संवाददाता )lरामनगर से चौकाने व शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई हैl स्टोन क्रशर मालिक पर महिला श्रमिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। विवरण के मुताबिक रामनगर विकास खण्ड के ग्रामीण क्षेत्र पीरुमदारा की महिला ने सक्कनपुर क्षेत्र के स्टोन क्रशर स्वामी पर जबरन दुष्कर्म का लगाया आरोप ,पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस को दी तहरीर में स्टोन क्रशर में मजदूरी का काम करने वाली एक महिला ने सक्खनपुर निवासी स्टोन क्रशर स्वामी पर बलात्कार का आरोप लगाया हैं।
पीड़िता ने बताया कि वह क्षेत्र स्थित एक स्टोन क्रशर में कार्य कर रही है। रोज की भांति रविवार सुबह आठ बजे स्टोन क्रशर पर काम करने पहुंची। सुबह नौ बजे स्टोन क्रशर मालिक चरनजीत ने किसी युवक को भेजा और स्टोन क्रशर के पास ही अपने मकान में बुलाया। वहां चरनजीत ने उससे बर्तन धोने, झाडू लगाने और कपड़े धोने के लिए कहा। महिला ने बताया कि काम खत्म कर जब वह जाने लगी तो चरनजीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया और यह बात किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। वह किसी तरह अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों को दी।इस मामले में महिला के साथ बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता भी कोतवाली पहुंचे और आरोपी खनन कारोबारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की पुलिस से मांग की।

क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी ने मीडिया को बताया कि पीरुमदारा की एक महिला पीड़िता द्वारा कोतवाली में रेप की घटना संबंधी अभियोग पंजीकृत करवाया गया है।
पीड़िता का मेडिकल व बयान लिए जा रहे है उसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। उधर दूसरी ओर क्षेत्र में स्टोन क्रेशर मालिक द्वारा किया गया बलात्कार की घटना से रोष व्याप्त है है लोगों ने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की हैl

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad