ब्रेकिंग कलयुगी पुत्र ने ने माता-पिता को मौत के घाट उतारा!

खबर शेयर करें -

मुजफ्फरपुर l कलयुगी पुत्र ने मां और बाप को मौत के घाट उतार दिया बहन ने भागकर अपनी जान बचाई इस दोहरा हत्याकांड से गांव में सनसनी पैदा हो गई l यह सनसनी घटना को अंजाम दिया मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र में एक बेटे न अपने ही मां और पिता की गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जाता है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक, खुटाही गांव निवासी अजय सहनी ने अपने पिता शंभू सहनी और मां शारदा देवी की हत्या कर दी।

ग्रामीणों के मुताबिक अजय अपनी बहन ज्योति की भी हत्या करना चाहता था, लेकिन उसने घर से भागकर अपनी जान बचाई। ज्योति के शोर मचाने के बाद ग्रामीण इकट्ठा हुए और घर को बाहर से बंद कर घटना की सूचना पुलिस को दी।

बताया जाता है कि अजय का अक्सर अपनी मां और पिता से झगड़ा रहता था।

अनुमंडल पुलिस अधिकारी राजेश शर्मा ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने अजय को हिरासत में ले लिया है। हत्या के कारणों का पता नही चला है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनो शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दी है तथा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि अजय मानसिक रूप से अस्वस्थ है। वह हमेशा माता-पिता से झगड़ा करता था और पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देता था। ग्रामीणों का कहना कि कैसा कलयुग आ गया जिस मां-बाप ने बच्चे को बड़े लाड प्यार से पाल पोस कर बड़ा किया है उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी बेटा उनका बेरहमी से हत्या कर देगा l

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad