ब्रेकिंग पौड़ी गढ़वाल; चंपावत मैं हादसा ! राजस्थान के 2 छात्र अलकनंदा नदी में नहाते समय डूबे; एक का शव बरामद !दूसरे की तलाश जारी# चंपावत में दो युवक नदी में डूबे+

खबर शेयर करें -

पौड़ी गढ़वाल : विशेष संवाददाता श्रीनगरचौराहा स्कूल श्रीकोट पुल के निकट दो युवक अलकनंदा नदी के किनारे नहाने के लिए गए हुए थे अचानक नदी का जलस्तर बढ़ने से दोनों युवक नदी के बहाव में बह गए , सूचना पर पहुंची एस डीआर एफ ने एक युवक का शव बरामद कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

विवरण के मुताबिक आज होली के दिन अलकनंदा नदी में नहाते समय गढ़वाल विश्वविद्यालय के 2 छात्र नदी में बह गए एक का शव बरामद कर लिया है दूसरे की तलाश की जा रही है।के दो छात्र नदी में बह गए। इसमें एक छात्र का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। दोनों छात्र मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं। ये छात्र यहां किराये के कमरे में रहकर गढ़वाल विवि से पढ़ाई कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि घटना आज शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे की है। होली के खेलने के बाद चौरास कैंपस से तीन छात्र पुराना झूला पुल (हनुमान मंदिर) के पास अलकनंदा नदी में नहाने के लिए उतरे।

इसी दौरान अलकनंदा नदी में नहाते समय हरिओम (21 वर्षीय) पुत्र ओम प्रकाश मूल निवासी जनुन्तर डींग भरतपुर राजस्थान और अंकित (19 वर्षीय) पुत्र बींजाराम मूल निवासी झारसर छोड़ा थाना तारानगर चुरू राजस्‍थान का पैर फिसल गया। दोनों नदी के तेज बहाव में बहने लगे। यह देख उनके साथी अभिषेक शर्मा मूल निवासी आसपुरा सीकर ने शोर मचाया। साथ ही इसकी सूचना पर कीर्तिनगर पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नदी में बहे दोनों छात्रों की तलाश शुरू की। कीर्तिनगर कोतवाल चंद्रभान ने बताया कि छात्र अंकित का शव नदी से बरामद कर लिया गया है, जबकि छात्र हरिओम की तलाश जारी है।

पुलिस देवभूमि माया न्यूज़ पोर्टल चैनल को बताया की हरि ओम गढ़वाल विश्वविद्यालय परिसर में बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र है और मढ़ी कॉलोनी में किराए पर कमरा लेकर रहता था lजबकि अंकित बीएससी प्रथम का छात्र है l उनके परिवार को सूचना दे दी गई है और दूसरे युवक की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई हैl वहीं दूसरी ओर चंपावत जनपद के

बनबसा में होली के दिन हुड्डी नदी में नहाते समय दो नाबालिग बच्चों की डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे स्वजनों और पुलिस ने दोनों को नदी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। होली के दिन हुई घटना से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। क्षेत्र में शोक की लहर है।

सुबह लगभग 08.45 बजे yoms चंद सोराड़ी पुत्र त्रिलोक चंद सोराड़ी निवासी भजनपुर बनबसा और रितेबटोला पुत्र महेंद्र बटोला 17 वर्ष निवासी निकट बैंक ऑफ बड़ौदा समीप बनबसा नहाने के लिए हुडडी नदी गए थे । जहांनहाते समय दोनों बालक गहरे पानीे में डूबने लगे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगोंं की मदद से दोनों को पानी से बाहर निकालकर फौरन 108 की मदद से टनकपुर के संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। जहा चिकित्सकों द्वारा दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया।

रंगों के पर्व होली पर्व के दिन ऐसी हृदय विदारक घटना के बाद क्षेत्र मे मैं शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद स्वजनों को सौंप दिया। होली की होली के पर्व पर इस तरह की घटना ने पूरे गांव को झकझोर कर के रख दिया है l

शव की तलाश करते एसडीआरएफ के जवान
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad