big breaking lalkua : आखिर 3 दिन से अंधेरा क्यों? सीसी कैमरे बंद! कहीं पुलिस को भारी न पड़ जाए! असामाजिक तत्वों को दे रहे हैं घटना को अंजाम देने का न्योता? क्षेत्र में अंधकार चर्चा का विषय बना@

खबर शेयर करें -

लालकुआ नैनीताल विशेष संवाददाता आखिर लाल कुआं की पुलिस 3 दिन अंधेरे में विद्युत ना होने के कारण चेकिंग कर रही है जबकि उसके सीसी कैमरे भी शोपीस बने हुए हैं कहीं यह लापरवाही पुलिस को भारी न पड़ जाए।

पुलिस महकमा”जिले कि आखरी बॉर्डर चौकी पर पोल है पर लाईट नही” चौकी से अंधेरे में गुजर रहे हैं ओवरलोड और ओवरहाईट वाहन”पुलिसकर्मियों को आने जाने वाले वाहनों कि चैकिंग में हो रही है परेशान।

गौर करने की बात यह है लाल कुआं कोतवाली क्षेत्र के वी आई पी गेट समीप पुलिस चेकपोस्ट पर नही है बीते तीन दिन से लाईट”सुरक्षा व्यवस्था पर ऊठे सवाल”सूत्रों की माने तो मोटी कमाई के चक्कर में गायब है लाईट।

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र के वीआईपी गेट समीप पुलिस चेकपोस्ट पर लगे है कोतवाली के आधा दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरे”लाईट ना होने के चलते सीसीटीवी कैमरे बने शोपीस”सरकार की सौर ऊर्जा लाइट दे रही हैं साथ।

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र कि बॉर्डर चौकी पर शाम होते ही गयब हो जाती हैं लाईट”तैनात पुलिसकर्मियों को डरा रहा हे जंगली जानवरों का डर” जानबूझकर कुंभकरण की नींद सो रहे हैं अधिकारी”

लालकुआ कोतवाली क्षेत्र कि बॉर्डर चौकी पर लाइट ना होना बनी शहर में चर्चा का विषय”हर कोई ऊठा रहा है पुलिस पर सवाल” घट सकती है कोई बड़ी घटना। जागरूक नागरिकों को कहना है कि आखिर क्यों धारण कर रखा है क्यों नहीं विद्युत विभाग के अधिकारियों से शिकायत कर विद्युत आपूर्ति बहाल की कोशिश क्यों नहीं की जा रही ऐसा ना हो कि पुलिस को भारी पड़ जाए और सामाजिक तत्वों के हौसले बुलंद हो जाएं?

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad