ब्रेकिंग काशीपुर: चीमा बताएं कि उन्होंने अपनी फैक्ट्री में काशीपुर के कितने युवाओं को रोजगार दिया: दीपक बाली

खबर शेयर करें -

चीमा बताएं कि उन्होंने अपनी फैक्ट्री में काशीपुर के कितने युवाओं को रोजगार दिया :दीपक बाली

यादव समाज ने बिरादरी की पगड़ी बांधकर किया आप प्रत्याशी को सम्मानित

काशीपुर। संवाददाता आम आदमी के प्रत्याशी दीपक बाली ने कहा है कि उनका चुनाव प्रचार लगातार जोर पकड़ रहा है और जिस तरह से जनता का भारी समर्थन मिल रहा है उसे देखकर उनका हौसला तो बुलंद है ही साथ ही जनता को भी साफ लगने लगा है कि इस बार केवल आम आदमी पार्टी ही भाजपा को हराकर काशीपुर सीट पर परचम लहराएगी। यादव समाज ने तो उन्हें बिरादरी की पगड़ी बांधकर ही जिस तरह से सम्मानित किया उससे आप प्रत्याशी भाव विभोर हो गए ।आप प्रत्याशी दीपक बाली ने कहा कि विधायकहरभजन सिंह चीमा को इस बार अपने 20 वर्षों के कार्यकाल का जनता को हिसाब देना ही पड़ेगा। उन्होंने आश्चर्य जताया कि पहले हरभजन सिंह चीमा विकास के नाम पर झूठ बोलकर जनता को 20 वर्षों से मूर्ख बनाते आ रहे हैं तो अब उनका बेटा झूठ बोल रहा है कि वह क्षेत्र के युवाओं को रोजगार दिलाएगा ।श्री बाली ने भाजपा प्रत्याशी से सवाल किया है कि वह बताएं कि उन्होंने अब तक अपने पिता के विधायक रहते अपनी खुद की फैक्ट्री में काशीपुर क्षेत्र के कितने लोगों को रोजगार दिया?

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दीपक बाली ने आज सैनिक कॉलोनी, एसडीएम कोर्ट के पास, नई बस्ती कटोरा ताल, महेशपुरा में हनुमान मंदिर के पास, पूर्व पार्षद डिंपल कंबोज के आवास पर, मानपुर रोड पर कुम्हार बस्ती एवं मोहम्मद खुर्शीद के घर पर हुई नुक्कड़ सभाओं में कहा कि जनता के सहयोग से इस बार काशीपुर सीट पर आम आदमी पार्टी झंडा फहराने जा रही है। हमारा मुकाबला केवल भाजपा से है न कि उस कांग्रेस से जो कहीं नजर ही नहीं आ रही ।वह पिछले 20 वर्षों में भी कहीं नहीं थी और केवल भाजपा को चुनाव जिताने का काम करती रही । जनता खुद सोचें कि भला जो कांग्रेस चार -चार चुनावों में भाजपा को नहीं हरा पाई वह अब क्या हरा पाएगी? दीपक बाली ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के पिता हरभजन सिंह चीमा तो जनता को 20 वर्षों तक विकास के नाम पर मूर्ख बनाते ही रहे लेकिन अब उन्हीं के रास्ते पर उनका बेटा भी चल पड़ा है ।अखबारों के इस्तहारों में जनता को भ्रमित किया जा रहा है कि उनके द्वारा काशीपुर क्षेत्र के सभी बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाया जाएगा। भाजपा प्रत्याशी बताएं कि उन्होंने और उनके पिता ने अब तक अपनी खुद की फैक्ट्री में काशीपुर क्षेत्र के कितने लोगों को रोजगार दिया? उनकी फैक्ट्री में अधिकांश कर्मचारी रामपुर स्वार और टांडा क्षेत्र के हैं। दीपक बाली की धर्मपत्नी श्रीमती उर्वशी दत्त बाली ने भी बूथ संकल्प आप है विकल्प कार्यक्रम के तहत बूथों का गठन जारी रखा एवं नुक्कड़ सभाएं की ।उन्होंने दुर्गा कॉलोनी, फिरोजपुर,नई सब्जी मंडी में पानी की टंकी के पास तथा ढकिया गुलाबो बस स्टैंड के पास नुक्कड़ सभा कर जनता से अपील की कि वह इस बार भाजपा और कांग्रेस के बहकावे में आकर अपनी वोट खराब ना करें और काशीपुर क्षेत्र की दुर्दशा को समाप्त करने हेतु केवल आम आदमी पार्टी को ही वोट दें। वें विश्वास दिलाती हैं कि काशीपुर क्षेत्र चमक उठेगा और यदि उनके पति ऐसा न कर पाए तो वह दोबारा वोट मांगने नहीं आएंगे। पार्टी के महिला मोर्चा व युवा मोर्चा आदि की करीब एक दर्जन से भी अधिक टीमें नगर व ग्रामीण क्षेत्र में लगातार चुनावी जनसंपर्क में जुटी रही। उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से इस बार आम आदमी पार्टी पर विश्वास करने की अपील की ।जनसंपर्क करने वालों में जिलाध्यक्ष मुकेश चावला उपाध्यक्ष अमन बाली अभिताभ सक्सैना अमित सक्सैना मयंक शर्मा अजय वीर यादव गौरव दहिया नील कमल शर्मा महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती उषा खोखर पार्टी की जिला उपाध्यक्ष पूजा अरोरा मधुबाला रजनी ठाकुर रजनी पाल राजकुमार वर्मासूरजी बिष्ट मनोज कुमार शर्मा आकाश मोहन दीक्षित पवित्र शर्मा आयुष मेहरोत्रा, यशोदा ,लक्ष्मण ,कमलेश प्रधान दीपचंद जोशी संजीव कुमार नदीम खान संजीव शर्मा अजय शर्मा नील मणि त्रिपाठी विवेंद्र सिंह आदि की चुनावी टीमें शामिल रही।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad