बिग ब्रेकिंग काशीपुर: बीजेपी बौखलाई, मेरे संबंधी के घर आयकर विभाग का छापा: जितने भी हथकंडे अपना लो जनता माफ नहीं करेगी !दीपक बाली आम आदमी विधायक प्रत्याशी

खबर शेयर करें -

काशीपुर । विशेष संवाददाता आप नेता व विधायक प्रत्याशी दीपक बाली ने अपने संबंधी रघुनाथ अरोरा के निवास पर पड़ी आयकर विभाग की रेड को भाजपा की राजनीतिक साजिश बताया और कहा कि भाजपा कितने भी हथकंडे अपना ले चुनाव में जनता इनको माफ नहीं करेगी स्मरणीय है कि आज सुबह व्यवसायी रघुनाथ अरोरा के रामनगर रोड स्थित देवस्थली कालोनी में आयकर विभाग की छह सदस्यीय टीम पहुंची है। सुबह छह बजे से आयकर अधिकारियों की टीम वहाँ मौजूद है। छापे की सूचना जैसे ही आम आदमी पार्टी के काशीपुर विधानसभा प्रत्याशी दीपक बाली को मिली वह चुनावी जनसंपर्क बीच में ही छोड़ कर देवस्थली में रघुनाथ अरोरा के निवास पर पहुंच गये। वहां भारी संख्या में मौजूद मीडिया के लोगों से उन्होंने कहा कि उनके संबंधी के घर छापा पूरी तरह से भाजपा सरकार की साजिश है।

दीपक बाली ने कहा कि उनके संबंधी रघुनाथ अरोरा साल भर में चार करोड़ रुपये आयकर देते हैं। इसके बावजूद ठीक चुनाव के मौके पर इस तरह आयकर विभाग का सरकार दुरूपयोग कर उन्हें डराना चाहती है। दीपक बाली ने भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा तथा मेयर ऊषा चौधरी का सीधे सीधे नाम लेते हुए कहा कि इन लोगों ने भ्रष्टाचार की बदौलत जो अकूत धन अर्जित किया है। आयकर विभाग को छापा उनके वहा मारना चाहिए था। लेकिन आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता और बढ़े जनाधार को देखते हुए सरकार ने उन्हें हतोत्साहित करने व जनता में उनकी छवि धूमिल करने के लिए यह हथकंडा अपनाया है।

दीपक बाली ने कहा कि हर एक घर में एक दीपक बाली मौजूद है जो कि 14 फरवरी को निकलेगा। दीपक बाली ने बीते रोज शिवराज सिंह चौहान के काशीपुर में डोर टू डोर जनसंपर्क के दौरान कोरोना मानकों के उल्लंघन पर भी सवाल उठाए।

छापे के दौरान टीम का एक सदस्य आप नेता दीपक बाली को घर के भीतर भी ले गया। बाद में बाहर आकर दीपक बाली ने बताया कि कि उनके संबंधी रघुनाथ अरोरा को कई गंभीर बीमारियां हैं वह उन्हें धैर्य बनाये रखने के लिए कहने भीतर गये थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad