ब्रेकिंग काशीपुर: जनता ने साथ दिया तो काशीपुर को उसकी राष्ट्रीय पहचान दिलवाकर रहूंगा :दीपक बाली आम आदमी पार्टी नेता

खबर शेयर करें -

जनता ने साथ दिया तो काशीपुर को उसकी राष्ट्रीय पहचान दिलवाकर रहूंगा :दीपक बाली

उत्तराखंड का विकास कहां से हो क्योंकि भाजपा और कांग्रेस के पास तो विकास की कोई कार्ययोजना ही नहीं

काशीपुर । विशेष संवाददाता आप नेता एवं काशीपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी दीपक बाली ने कहा है कि काशीपुर और उत्तराखंड का विकास कहाँ से हो क्योंकि पिछले 20 वर्षों से जो कांग्रेस और भाजपा बारी बारी से देवभूमि की सत्ता का सुख भोगती चली आ रही है़ं उनके पास प्रदेश के विकास की कोई कार्य योजना ही नहीं है ।वे तो चुनावों के दौरान केवल झूठे वादे करती है और जनता का वोट लेकर अपना उल्लू सीधा कर लेती है। उसके बाद जनता जाए भाड़ में ।
आप नेता श्री बाली ने कहा है कि जिन राजनीति हाथों में उत्तराखंड की सत्ता आई उनके पास यदि कोई विकास की सोच होती और वह उत्तराखंड को सजाने संवारने के लिए बेहतर नीतियां बनाते तो आज उत्तराखंड अपनी बदहाली पर आंसू न बहा रहा होता ।उन्होंने कहा कि अब जनता को झूठे वादे करने वाली भाजपा व कांग्रेस से सावधान हो जाना चाहिए और समझ जाना चाहिए कि विकास केवल अरविंद केजरीवाल करना जानते हैं उन्होंने जिस तरह दिल्ली को सजाया संवारा है उत्तराखंड को भी इसी तरह सजाएंगे। श्रीबाली ने कहा कि काशीपुर किसी जमाने में विकास के क्षेत्र में राष्ट्रीय पहचान रखता था लेकिन भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही इसे गर्त में पहुंचा दिया। चाहे शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण कहीं भी जन सुविधाएं नजर ही नहीं आ रही ।सड़कों का बुरा हाल है नालिया बंद पड़ी है। स्ट्रीट लाइट नहीं । सफाई के कोई इंतजाम नहीं ।अस्पतालों और सरकारी स्कूलो का बूरा हाल है। जनता ने उन्हें अपनी सेवा का मौका दिया तो मै काशीपुर को उसकी राष्ट्रीय पहचान दिलाने में कोई कमी नहीं छोडूगाँ।आज फिर श्री बाली ने गांव बाँसखेड़ा कला और खुर्द में जनसंपर्क अभियान जारी रखा जहाँ लोगों ने उन्हें अपना पूर्ण समर्थन देते हुए विश्वास दिलाया कि इस बार काशीपुर के बदलाव के लिए झाड़ू ही चलाएंगे। उनके साथ संजीव शर्मा अमित सक्सेना अजय वीर यादव गौरव दहिया आदि साथ रहे फिरोजपुर क्षेत्र में आप महिला नेता सुरजी बिष्ट के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क किया तो गढ़वाल सभा क्षेत्र में महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष गीता रावत और मधुबाला ने जबकि प्रकाश सिटी मैं मनोज कुमार शर्मा अंबा बिहार में राहुल शर्मा व गीता भटनागर और नीतू ने खोकरा मंदिर रोड पच्चा वाला और एस्कॉर्ट फॉर्म में हर्ष बाली तथा युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष आकाश मोहन दीक्षित के नेतृत्व में उनकी युवा टीम ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया। सभी ने कोविड- गाइडलाइन का पूरी तरह पालन किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad