बिग ब्रेकिंग:’बुली बाई ऐप’ प्रकरण: मुम्बई पुलिस ने उधम सिंह नगर से युवती को किया गिरफ्तार! क्षेत्रवासी आश्चर्यचकित@

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर विशेष संवाददाता स्थानीय जिला मुख्यालय रुद्रपुर की एक युवती को मुंबई पुलिस ने बुली बाई ऐप के माध्यम से टि्वटर पर महिलाओं की बोली लगाने के मामले में मंगलवार को हिरासत में लिया है।
पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता के मुताबिक रुद्रपुर कोतवाली के आदर्श कॉलोनी निवासी 18 वर्षीया युवती रचना सिंह (बदला हुआ नाम) को मुंबई पुलिस द्वारा वेस्ट साइबर थाना में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया। उन्होंने बताया कि युवती का ट्रायल रिमांड लेकर मुंबई पुलिस उसे अपनी सुरक्षा में ले गई है।
प्रवक्ता ने कहा कि एक जनवरी को उक्त युवती द्वारा सम्प्रदाय विशेष की महिला के सम्बन्ध में आपत्तिजनक टिप्पणी ट्विटर पर बुली बाई ऐप के माध्यम से पोस्ट की गई थी। इस संबंध में युवती से पूछताछ में पता चला कि उसके पिता स्थानीय एक कम्पनी में कार्यरत थे। आरोपी युवती के माता-पिता का निधन हो चुका है। वह अपनी तीन बहन और एक भाई के साथ रहती है।पुलिस के मुताबिक रचना सिंह की ट्विटर पर एक नेपाली लड़के जीयू की दोस्ती हुई, जिसने उसे टि्वटर पर अपना खुद का अकाउंट छोड़कर फेक अकाउंट बनाने को कहा तथा उसका लॉगइन आईडी उससे मांग लिया। अब रचना सिंह ने अपना नाम बदलकर ट्विटर पर दूसरा अकाउंट बना लिया। उक्त अकाउंट के माध्यम से बुल्ली बाई एप्प में सम्प्रदाय विशेष महिलाओं की बोली की कार्रवाई की गई। इस प्रकरण में बैंगलोर से विशाल (उम्र 21 वर्ष) नामक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया है। दूसरी ओर आदर्श कॉलोनी के वासी भी आश्चर्यचकित हैं उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि यह लड़की अंतरराष्ट्रीय स्तरपर जुड़ी हुई है। पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि वह अंतरराष्ट्रीय गिरोह में शामिल है कि नहीं?

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad