बिग ब्रेकिंग काशीपुर: आम आदमी पार्टी के नेता दीपक बाली का घर से 14 दिन का बनवास ! 6 जनवरी से नव परिवर्तन यात्रा@

खबर शेयर करें -

काशीपुर । (विशेष संवाददाता )lआम आदमी पार्टी के चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली 6 जनवरी से काशीपुर विधानसभा क्षेत्र में काशीपुर नव परिवर्तन पद यात्रा निकालेंगे, जो गांव पैगा के बेहद दुर्दशा के हाल में पड़े सरकारी स्कूल से शुरू होगी ।यह पदयात्रा 19 जनवरी तक अर्थात 14 दिन तक चलेगी और पद यात्रा के दौरान श्री बाली पूरे विधानसभा क्षेत्र में गली मोहल्लो मैं घूम कर और चौपालों पर बैठकर जन समस्याओं से रूबरू होंगे । 14 दिनों तक श्री बाली अपने आवास पर नहीं जाएंगे, जहां भी जिस गली मोहल्ले और गांव व शहरी क्षेत्र में उन्हें शाम हो जाएगी वही जनता के बीच रात गुजारेंगे। इस यात्रा के संयोजक पार्टी के जिला अध्यक्ष मुकेश चावला हैं। श्री बाली ने काशीपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता से आवाहन किया है कि पदयात्रा के दौरान उन्हें वह अधिक से अधिक संख्या में अपनी समस्याओं से अवगत कराए।
रामनगर रोड स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय पर मीडिया से से वार्ता करते हुए आप नेता श्रीबाली ने बताया कि काशीपुर क्षेत्र का विधायक भी पिछले 20 वर्ष से है और मेयर भी तीसरी बार है मगर भाजपा ने इस क्षेत्र की दुर्गति कर दी है महानगर काशीपुर कस्बा बनकर रह गया है। श्रीबाली ने कहा कि अब तक काशीपुर से भाजपा इसलिए चुनाव जीतती चली आ रही है क्योंकि उसके सामने कांग्रेस के रूप में कमजोर विपक्ष होता था लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी कर सीधा मुकाबला भाजपा से रहेगा और जनता के निर्णय के आगे उसे इस बार मुंह की खानी पड़ेगी । उन्होंने कहा कि कांग्रेस को केवल चुनाव हारने की आदत पड़ गई है इसलिए इस बार काशीपुर क्षेत्र की जनता को कांग्रेस के बजाय आम आदमी पार्टी का साथ देना चाहिए। श्री बाली ने कहा कि इस पद यात्रा का उद्देश्य क्षेत्र की जन समस्याओं से रूबरू होना है ताकि जनता द्वारा आम आदमी पार्टी को इस बार विधानसभा चुनाव में सेवा का मौका दिए जाने पर उन समस्याओं का तत्काल निदान कराया जा सके। उन्होंने कहा कि काशीपुर क्षेत्र के दुर्दशा हाल में पड़े सरकारी अस्पतालों एवं स्कूलों की तस्वीर को जनता जनार्दन के सामने लाया जाएगा और उसके अलावा जन समस्याओं को मुख्यमंत्री समस्या निदान पोर्टल पर दर्ज कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का सीधा मुकाबला केवल भारतीय जनता पार्टी से है और कांग्रेस कहीं भी चुनावी लड़ाई में नहीं है ।साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को दिया हुआ वोट भाजपा के हिस्से में चला जाता है । चंडीगढ़ नगर निगम के चुनाव में कांग्रेस पार्षद का भाजपा में चले जाना इसका ताजा उदाहरण इसलिए भाजपा से मुक्ति पाने के लिए इस बार काशीपुर के साथ-साथ उत्तराखंड की जनता को चमकता हुआ उत्तराखंड बनाने के लिए केवल और केवल आम आदमी पार्टी को कामयाब बनाना चाहिए। प्रेस वार्ता में पार्टी के जिलाध्यक्ष मुकेश चावला महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती ऊषा खोकर सोहेल अब्बास जिला उपाध्यक्ष अभिताभ सक्सैना अमित सक्सेना रिटायर्ड तहसीलदार मनोरथ लखचोरा डॉ विजय शर्मा आदि भी मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad