big breaking Dehradun: Congress उम्मीदवारों के फैसला पर प्रियंका गांधी की नौ जनवरी रैली के बाद लगेगी मुहर!

खबर शेयर करें -

देहरादून (अशोक गुलाटी ऑडिटर इन चीफ)! कांग्रेस के उम्मीदवारों को अभी 1 सप्ताह और इंतजार करना पड़ेगा कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के आगामी 9 जनवरी उत्तराखंड की रैलियों के बाद अंतिम मोहर लगेगी,/सूत्रों के मुताबिकउत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों के नमोकी घोषणा एक सप्ताह और डाल दी गई है पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की श्रीनगर; अल्मोड़ा रैली के बाद ही उम्मीदवारों के अंतिम रूप देंगे, जिसके बाद केंद्रीयचुनाव समिति की बैठक में अंतिम निर्णय होगा। अभी हाई कमांड कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहता है दौरे के बाद ही अंतिम निर्णय हो जाएगा।

स्मरणीय है की सोमवार को उत्तराखंड के सभी नेताओं का दिल्ली में जमावड़ा रहा। कांग्रेस के कमेटी से जुड़े सभी नेता जुटे और विवाद

वाले विधानसभा क्षेत्रों के दावेदारों पर माथापच्ची की। चूंकि 9 जनवरी को प्रियंका का राज्य का दौरा स्थापित दौरा है । गौरतलब है गढ़वाल के श्रीनगर एवं कुमाऊं के अल्मोड़ा में उनकी रैलियां होनी है, लिहाजा नेताओं ने फिलहाल स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक इसके बाद ही करने का फैसला लिया है। राज्य से जुड़े सभी नेता, प्रभारी और तीनों सह प्रभारी भी रैली की तैयारियों के लिए अगले सप्ताह उत्तराखंड में रहेंगे।

सूत्रों के अनुसार पार्टी कुछ सीटों पर युवाओं एवं महिलाओं को कुछ सीटों पर पार्टी नए उम्मीदवारों को आजमाना चाहती है। दूसरी ओर पुराने चेहरे अपना दावा छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। सोमवार को दो राउंड की बैठक के बाद ये सहमति बनी है कि सभी वर्तमान विधायकों को टिकट दिया जाए। इसमें दूसरे दलों से आए विधायक भी शामिल हैं। इसके अलावा पिछले विधानसभा चुनाव में मामूली अंतर से हारने वाले उम्मीदवारों को टिकट देने पर भी आमराय है। उम्मीदवारों के पैनल में इनके नामअकेले भेजे जा सकते हैं। जिन सीटों पर घमासान है उनमें तीन-तीन नामों का पैनल केंद्रीय चुनाव समिति के सामने रखा जाएगा। बरहाल 1 सप्ताह के लिए नामों की घोषणा टल गई है कई दिनों से टिकट के लिए भाग जोड़ कर रहे नेताओं को निराशा लगी हाथ लगी है अब देखना यह होगा 9 जनवरी के दौरे के बाद किसके भाग्य की लॉटरी खुलती है इसे टिकट मिलता है और कौन निराश होता है यह भविष्य के गर्भ में है?

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad