Big breaking : हल्द्वानी कड़ाके की ठंड! मध्य रात्रि डीआईजी सड़कों पर@गजब की कार्य शैली…!

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी (अशोक गुलाटी एडिटर इन चीफ )।शनिवार को कपकपी ठंड से कुमाऊं वाशी घरों में रजाई में पड़े हुए थे वही कुमाऊं के तेज तर्रार डीआईजी मध्य रात्रि सड़कों पर पुलिसकर्मियों व जनता का हाल पूछने सड़क पर निकल गए थे उनकी इस कार्यशैली से नागरिकों में जबरदस्त उनके प्रति चर्चा है एक आला अफसर समस्या जानने के लिए रात्रि को सड़क पर उतर गया है नागरिकों का कहना था अफसर हो तो ऐसा हो जिसको जनता की सुरक्षा के प्रति कितना सचेत हैं इसका उदाहरण आला अफसर ने मध्य रात्रि में कड़ाके की ठंड में सड़कों पर घूम कर साबित कर दिया ।विवरण के अनुसार कुमाऊ सहित हल्द्वानी में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है कड़ाके की ठंड के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हैं, ऐसे में अपराधिक घटनाएं ना बढ़े पुलिस को भी सतर्क होने की जरूरत है।से सतर्कजिसका उदाहरण डीआईजी कुमाऊं निलेश आनंद भरणे ने खुद हल्द्वानी की सड़को पर दिखाया है।

डीआईजी कुमाऊं निलेश आनंद भरणे आधी रात को कड़ाके की ठंड में हल्द्वानी की सड़को पर नज़र आए जहां पुलिसकर्मी व नागरिक डीआईजी को देखकर दंग रह गए डीआईजी ने ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों से उनका हाल चाल जाना तथा सतर्क रहने के आदेश

दिए ।दूसरी तरफ़ रोडवेज पिकेट में तैनात दो पुलिसकर्मियों को भी डीआईजी ने एक एक हज़ार रुपए का रिवार्ड देकर उनका मनोबल बढ़ाया।
उन्होंने सड़को पर नगर निगम द्वारा जलाए जा रहे अलाव पर खड़े नागरिकों से भी हालचाल जाना नागरिकों ने बताया डीआईजी साहब ने उनका हालचाल पूछा उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि डीआईजी स्वयं आकर उनका हाल-चाल जान रहे हैं नागरिकों ने एक सुर में कहा डीआईजी हो तो ऐसा हो?
बरहाल डीआईजी द्वारा कड़ाके की ठंड में सड़कों पर आकर पुलिस कर्मियों का जनता का हाल जानना लोगों में चर्चा का विषय बन गया है। लोगों का कहना है कि जब उच्चअधिकारी सतर्क रहेगा तो निसंदेह अपराधों पर भी अंकुश लगेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad