नैनीताल: वरिष्ठ नैनीताल क्लब व्यवस्थाधिकारी मिथिलेश पांडे सेवानिवृत हुए! कर्मचारियों,रंगकर्मियो, सामाजिक संगठनों ने दी विदाई@ अद्भुत व सराहनीय रहा कार्यकाल…!!

खबर शेयर करें -

नैनीताल (विशेष संवाददाता)l नैनीताल क्लब के वरिष्ठ व्यवस्था अधिकारी मिथिलेश पांडे 37 वर्ष की शानदार सेवा के बाद सेवानिवृत्त हो गए
स्मरणीय है श्री पांडे कि सच्ची लगन व पूरी ईमानदारी के साथ ही मधुर व्यवहार के चलते राज्य संपत्ति विभाग में पिछले करीब 37 वर्षो निरंतर सेवा दे रहे मिथिलेश पाण्डे वरिष्ठ व्यवस्थाधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हो गये है।
राज्य अतिथि गृह नैनीताल में आयोजित विदाई समारोह में नगर की सांस्कृतिक संस्थाओं,कर्मचारियों, रंगकर्मियों सहित नागरिक संगठनों ने मिथिलेश पाण्डे को विदाई देते हुवे शुभकामनाएं दी।…….

उल्लेखनीय है कि अपने रंगमंच के शौक को साथ लेकर पारिवारिक जिम्मेदारियों के निर्वहन को लेकर 1983 में राज्य अतिथि गृह नैनीताल में बतौर स्वागती के रुप में अपनी सेवाओं को शुरु किया और निरंतर राज्य अतिथि गृह को आगे बढ़ाने के लिये कार्य किये उसी का नतीजा रहा कि पूरे सेवाकाल में उनका एक बार भी कही अन्य स्थानान्तरण नहीं हुआ।
कार्य कुशलता व अपने मधुर व्यवहार के चलते विभाग व प्रशासन के बेहतर तालमेल का ही नतीजा था कि उनका कहीं अन्य शाखा में स्थानान्तरण नही हुआ।
हर वक्त वीआईपी-वीवीआईपी को बेहतर सेवाएं प्रदान करने में मिथिलेश पाण्डे को महारथ हासिल थी कर्मचारियों की भारी कमी के बाद भी काम के दवाब में नही आना हंसमख व सरल स्वभाव के अधिकारी श्री पांडे का पूरे कार्यकाल में सराहनीय कार्य शैली के साथ किसी विवाद में नही रहना इनकी बड़ी उपलब्धि रही है।
सेवानिवृत्त होने के बाद मिथिलेश पाण्डे ने कहा कि वो राज्य अतिथि को अपनी माँ मानते हैं और इसके प्रति उनका सदा लगाव व जुड़ाव रहेगा। उन्होंने कर्मचारियों का भी आभार व्यक्त किया स्टाफ की कमी के बावजूद भी उनका भरपूर सहयोग मिला कई कर्मचारियों की आंखों में आंसू बह रहे थे उनका कहना था कि ऐसा सरल स्वभाव का अधिकारी हमने अपने पूरे कार्यकाल में नहीं देखाl उधर सूत्रों के मुताबिक श्री पांडे असरानी कार्य को देखते हुए कई मंत्रियों ने भी इनका कार्यकाल सेवा विस्तार बढ़ाने का मुख्यमंत्री से आग्रह किया था अभी फाइल मुख्यमंत्री के पास है संभावना व्यक्त की जा रही है उनके लंबे अनुभव सराहनीय कार्य के लिए उनका सेवा विस्तार किया जा सकता है उधर दूसरी ओर मिथिलेश पांडे से संपर्क करने पर उनका कहना था कि अब उनकी इच्छा आराम करने की है यदि विभाग व सरकार उनकी सेवा का उपयोग करना चाहेंगे तो वह इस पर गंभीरता से विचार करेंगे बरहाल आज विदाई समारोह में पहली बार ऐसा देखा गया कर्मचारियों के साथ-साथ अन्य गणमान्य उपस्थित थे उनका शानदार कार्यकाल हमेशा याद किया जाएगाl

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad