टनकपुर: मलबा हटाते समय बोल्डर की चपेट में आये मजदूर की मौत,जेसीबी मशीन ऑपरेटर ने भागकर जान बचाई!

खबर शेयर करें -

टनकपुर- तवाघाट राष्ट्रीय सड़क के धारचूला के तडकोट के एलधारा के पास मलबा साफ करते समय लगभग 9 से 10 बजे के बीच ऊपरी पहाड़ी से अचानक बोल्डर के चपेट में आने से तल्ला खुमती निवासी ग्रेफ का अस्थाई मजदूर नवीन सिंह उम्र 27 की मौके में भी मौत हो गयी है। जेसीबी मशीन ऑपरेटर बाल बाल बचा। घटना की सूचना मिलने पर उपजिलाधिकारी अनिल कुमार शुक्ला, ग्रेफ के ओआईसी देवाशीष,कोतवाल विक्रम राठौर, मृतक के परिजन और जनप्रतिनिधि मौके में पहुँचे।
पुलिस ने डेडबॉडी को रेस्क्यू कर पीएम के लिए अस्पताल में पहुँचा दिया है। और पंचनामा की कार्यवाही की जा रही है। बता दे पिछले 5 दिनों से बरसात के कारण एलधारा के पास मलवा आया है। और एलधारा के नीचे की आज मल्ली बाजार में शिशु मंदिर स्कूल और नारायण लाल वर्मा के घरों में मलवा और पानी भी घुस गया है। खतरे को देखते हुए नारायण लाल वर्मा और अन्य परिवार ने अपने रिश्तेदारों के घर मे रहने को चले गए।
प्रशासन ने खतरे को देखते हुए मल्ली बाजार में बेरियर लगाकर और पुलिस के जवान की तैनाती कर दी है। मल्ली बाजार के 30 से ज्यादे दुकानों को बन्द करने के आदेश दिए और सुरक्षित जगहो में जाने के आदेश दिए है और मल्ली बाजार में यातायात भी बन्द कर दी है।
खुमती प्रधान गोपाल सिंह और मृतक के परिजन भी मौके में पहुँचे।
प्रधान ने बताया की मृतक के एक पुत्र व एक पुत्री है। दोनों ही नाबालिग है।घटना की सूचना मिलने पर मृतक के घर मे कोहराम मचा है। और प्रधान गोपाल सिंह ने प्रशासन से मुआवजा की मांग की है। व्यापार मण्डल अध्यक्ष भूपेंद्र थापा और नन्दा बिष्ट ने प्रशासन व ग्रेफ से एलधारा से मलवा हटाने और एक मजबूत दीवाल बनाने की मांग की।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad