देहरादून: विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान तेज करने के लिए पब्लि सिटी कमेटी को कमर कसनी होगी! सुमित हृदेश: हिमांशु गावा को पब्लिसिटी कमेटी का जिला उधम सिंह नगर का प्रभारी बनाया!!

खबर शेयर करें -

देहरादून विशेष संवाददाता कांग्रेस पब्लिसिटी कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी की देहरादून प्रदेश कार्यालय में आयोजित पहली बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार को धार देने के लिए व्यापक रणनीति बनायी गयी। इस दौरान बैठक में विभिन्न जिलों के लिए पब्लिसिटी कमेटी के प्रभारी नियुक्त किये गये। उत्तराखण्ड कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष सुमित हृदयेश की अध्यक्षता में आयोजित हुई पहली बैठक में वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श के बाद कार्यकारी जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा को पब्लिसिटी कमेटी का जिला उधम सिंह नगर का प्रभारी बनाया गया। इसके अलावा नैनीताल जनपद में मुक्ता सिंह, देहरादून और हरिद्वार के लिए राजीव महर्षि, अल्मोड़ा, बागेश्वर, चम्पावत, पिथौरागढ़ के लिए अनुपम शर्मा, जनपद चमोली के लिए केसर सिंह नेगी, रूद्रप्रयाग और पौड़ी के लिए सरोजनी कैन्त्यूरा, टिहरी के लिए प्रदीप तिवारी, जनपद उत्तरकाशी के लिए गजे सिंह,विधानसभा यमकेश्वर और ऋषिकेश के लिए विशाल डोभाल को प्रभारी नियुक्त किया गया। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सुमित हृदयेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान तेज करने के लिए पब्लि सिटी कमेटी को कमर कसनी होगी। उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले जाने के लिए प्रचार सशक्त माध्यम है। विभिन्न माध्यमों से प्रचार अभियान को तेज किया जायेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने साढ़े चार साल में जनता को सिर्फ धोखा दिया है। सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। महंगाई ने आम आदमी का जीना दूभर कर दिया है। किसानों के लिए काले कानून लाकर सरकार ने अन्नदाता के साथ घोर अन्याय किया है। साथ ही बेरोजगारों को रोजगार देने के वायदे भी खोखले साबित हुए हैं। आज हर तरफ निराशा का भाव है। सरकार की इन्ही जनविरोधी नीतियों को लेकर कांग्रेस जनता के बीच जायेगी। श्री हृदयेश ने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियां ही उसके पतन का कारण बनेगी। अब समय आ गया है कि आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ता जी जान से जुट जायें। बैठक में हिमांशु गावा ने कहा कि कांग्रेस सरकार में हुए कार्य और भाजपा सरकार में हुए नुकसान को जनता के सामने प्रभावी ढंग से प्रस्तुत किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भाजपा के भ्रामक प्रचार का उसी की भाषा में जवाब दिया जायेगा। जिले में पार्टी के प्रचार के लिए तेजतर्रार कार्यकर्ताओं को कमेटी में शामिल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि उधम सिंह नगर में जल्द ही प्रचार अभियान को तेजी से आगे बढ़ाया जायेगा। बैठक में जिला प्रभारियों से कहा गया कि वह अपने अपने जिले के विधानसभा क्षेत्रों से स्थानीय मुद्दों को एकत्र कर पीसीसी को प्रस्तुत करेंगे उनका स्थानीय स्तर एवं सोशल मीडिया आदि के माध्यम से प्रचार प्रसार करके रोड मैप बनाया जायेगा। बैठक में मुक्ता सिंह, सरोजनी कैन्त्यूरा, राजीव महर्षि, अनुपम शर्मा,विशाल डोभाल, गजेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad